बसपा को हर वर्ग से मिल रहा विशेष सहयोग : बावा

bsplogo

बीकानेर, (समाचार सेवा)। बहुजन समाज पार्टी के राजस्थान प्रभारीभगवान सिंह बावा ने कहा कि राजस्थान में पार्टी को महिलाओं, अल्पसंख्यकों, दलितों और किसान वर्ग का विशेष सहयोग मिल रहा है।

प्रभारी बावा रविवार को चौखूंटी क्षेत्र में पुराने उर्दू कॉलेज के पास पार्टी के महिला व बुजुर्ग वर्ग के सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि बसपा नेता हर विधानसभा में लगातार जा रहे हैं तथा कांग्रेस-बीजेपी का पर्दाफाश कर रहे हैं।

बसपा बीकानेर प्रभारी चौधरी नारायण हरि लेघा ने कहा कि महिलाएं तो हांडी भी बजाकर लेती है तो आप अबकी बार बीजेपी-कांग्रेस व बसपा के प्रत्याशियों व पार्टी को भी अच्छी तरह से देखना, हमने पहले भी एक महिला व बुजुर्ग सम्मेलन किया था। आज तक आप लोगों को कोई याद नहीं करता है, सिर्फ बात ही बात करते हैं आपके अधिकारों की।

इस मौके पर बसपा के महानगर शहर अध्यक्ष अताउल्ला खान ने कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा तथा बीजेपी की अब मोहल्ला यात्रा को एक ढोंग बताया तथा कहा कि ये चार साल तक कहां थे दोनों पार्टियों के नेता। एक रंगा और दूसरा राजनीतिक बिल्ला है। इस मौके पर चम्पालाल देशप्रेमी ने बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर को याद किया तथा महिलाओं को बाबा साहेब ने कई अधिकार दिलाए उसकी जानकारी दी।

कार्यक्रम की अध्यक्षता हाजी मकील अहमद व स्वागतकर्ता हाजी बसीर अहमद थे। सलीम, मो. गफार, अंजू मलिक, गुलासी, जाहिर हसन ने भी अपनी बातें कहीं। बड़ी संख्या में महिलाएं व बुजुर्ग भी मौजूद रहे।