×

बीकानेर में हुई झमाझम बारिश, काले बादलों ने दोपहर में किया घना अंधेरा

Heavy rain in Bikaner, dark clouds made it dark in the afternoon

NEERAJ JOSHI बीकानेर, (समाचार सेवा)बीकानेर और आसपास के इलाकों में शनिवार को तेज बारिश हुई। बारिश से पूर्व दोपहर में ही काले बादलों के आसमान पर छा जाने से मौसम सुहावनाह हो गया।

पहले रुक रुक कर बारिश हुई बाद में तेज बारिश भी हुई। कई इलाकों में तेज जो कुछ इलाकों में बारिश का असर कम दिखा। शनिवार को दोपहर बाद शुरू हुई इस बारिश ने पूरे शहर को गीला कर दिया। 

ग्रामीण इलाकों में कई स्‍थानों पर बारिश फायदे वाली रही तो कोलायत आदि क्षेत्रों में फसलें बारिश के बाद नष्‍ट हो गई। बीकानेर में शनिवार को तेज बारिश की चेतावनी पहले से होने के कारण लोगों में अफरा तफरी नहीं दिखी। दोपहर ढाई बजे के लगभग बारिश शुरू हुई। बीकानेर से कोलायत के बीच तेज बारिश हुई।

गांवों में भरा पानी

नाल के गांवों में जगह जगह पानी भर गया। बीकानेर शहर के जोशीवाड़ा, तेलीवाड़ा, मुरलीधर व्यास नगर, जवाहर नगर, अंत्योदय नगर, जस्सूसर गेट, गजनेर रोड सहित कई क्षेत्रों में बारिश का आंनद लेते लोग दिखाई दिये। कलेक्टरी और सूरसागर क्षेत्र में बारिश के एकत्र पानी से लोगों को परेशानी हुई।नाल के गांवों में जगह जगह पानी भर गया। बीकानेर शहर के जोशीवाड़ा, तेलीवाड़ा, मुरलीधर व्यास नगर, जवाहर नगर, अंत्योदय नगर, जस्सूसर गेट, गजनेर रोड सहित कई क्षेत्रों में बारिश का आंनद लेते लोग दिखाई दिये। कलेक्टरी और सूरसागर क्षेत्र में बारिश के एकत्र पानी से लोगों को परेशानी हुई।

Share this content:

You May Have Missed

error: Content is protected by SITInovations!!