जेल में कैदी ने किया आत्‍महत्‍या का प्रयास

220
quaidi ne kia aatmhatya ka prayas

बीकानेर केन्‍द्रीय कारागृह में चूरू जिले के निवासी एक सजायाफ़ता कैदी ने चाकू से गला काट कर आत्‍महत्‍या का प्रयास किया है।

घायल कैदी को बीकानेर के पीबीएम अस्‍पताल में ईलाज के लिये भर्ती कराया गया है।

केन्द्रीय कारागृह बीकानेर के प्रहरी पवनकुमार प्रजापत ने बीछवाल थाना पुलिस को घटना की जानकारी दी है।

प्रहरी पवन कुमार ने शनिवार 9 जून की देर शाम लगभग 7 बजे बीछवाल थाने को दी रिपोर्ट में बताया है कि आत्‍मघाती वारदात में चूरू जिले में छापर थाना क्षेत्र के गांव दडिबा बीदासर निवासी हाल बीकानेर के केन्‍द्रीय कारागृह में दंडित बंदी श्रीराम प्रजापत  पुत्र पूनमचंद उम्र 29 साल घायल हुआ है।

बंदी ने शनिवार 9 जून  को केन्‍द्रीय कारागृह के वार्ड नम्बर 9  की सन्तरी पोस्ट के अन्दर लंगर में सब्जी काटने के लिये काम लिये जाने वाले चाकुनूमा औजार से अपना गला काटने का प्रयास किया।

प्रहरी पवनकुमार ने बताया कि घायल बंदी को ईलाज के लिये बीकानेर के पीबीएम अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। मामले की जांच हैड कांस्‍टेबल जिले सिंह को सौंपी गई है।

बीछवाल थानाधिकारी ने बताया कि आरोपी बंदी के खिलाफ आईपीसी की धारा 309 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई है।

शहर में मोटर साइकिल चोरी की वारदातें बढी

बीकानेर शहर में मोटरसाइकिल चोरी की वारदातें बढती जा रही है। जिला पुलिस बाइक चोरी की बडी वारदात का खुलासा करती है उसके बाद कुछ दिन तो बाइक चोरी की घटनायें थम जाती है मगर बाद में आम दिनों की तरह चोरी की वारदातें पुन शुर हो जाती है।

सबसे आश्‍चर्य की बात तो यह है कि शहर में भरी दोपहर हो या शाम का समय बाइक चोर किसी भी समय बाइक पार कर ले जाते हैं। चोरी की बाइक खरीदने वाला गैंग भी शहर में सक्रिय है यही कारण है कि बाइक चोरों को आसानी से चेारी की बाइक का रुपया जल्‍द मिल जाता है।

खरीदने वाले बाइक को खुर्दबुर्द कर पुर्जों के हिसाब से भी बाइक के पार्टस बेच देते हैं या पूरी की पूरी बाइक दूसरे शहर में सप्‍लाई कर देते हैं। इस चैन को तोडे बगैर बाइक चोरी रुकना संभव तो नहीं दिख रहा है।

Samacharseva.in Best News portal of Bikaner Local News and Events नमस्कार साथियों, samacharseva.in न्यूज वेबसाइट बीकानेर (राजस्थान) से संचालित है। यह एक न्यूज ग्रुप है। इसके के लिये समाचार, फीचर, फोटो व वीडियो samacharseva@gmail.com तथा neerajjoshi74@gmail.com पर भेज सकते हैं। हमें 9251085009, 9521868060 पर कॉल कर सकते हैं, व्हाटस एप पर संदेश दे सकते हैं। एसएमएस भेज सकते हैं। साथ ही 0151-2970812 पर कॉल पर संपर्क कर सकते हैं अथवा अपना संदेश फैक्स कर सकते हैं। समाचार सेवा गुप का एक यूटयूब चैनल SAMACHAR SEVA भी है। हमारा फेसबुक पेज https://www.facebook.com/SamacharSevaBikaner है। लिंकड इन पेज https://www.linkedin.com/feed/?trk= है। टिवटर पेज https://twitter.com/neerajoshi है। गूगल प्लtस पेज https://plus.google.com/u/0/+SAMACHARSEVA है। इंस्‍टाग्राम पेज https://www.instagram.com/neerajjoshi_/ है।