×

दीवाली से पहले पूरा हो सड़कों की मरम्मत का काम- जसवंत सिंह

Road repair work should be completed before Deepawali- Jaswant Singh

NEERAJJOSHI बीकानेर, (समाचार सेवा) अतिरिक्त संभागीय आयुक्त जसवंत सिंह ने सार्वजनिक निर्माण विभाग को दीपावली से पूर्व जिले की समस्त क्षतिग्रस्त सड़कों के पेचवर्क और मरम्मत का काम गुणवत्ता के साथ पूर्ण करवाने के निर्देश दिए।

संभागीय आयुक्‍त कार्यालय परिसर में मंगलवार को हुई बैठक में सिंह ने विभिन्न विभागों की योजनाओं की समीक्षा की। उन्होंने कहा कि शहर में नगर विकास न्यास, नगर निगम तथा पीडब्ल्यूडी अपने अपने क्षेत्रों में क्षतिग्रस्त सड़कों का ठीक करवा दें।

डेंगू और मौसमी बीमारियों की रोकथाम के लिए  सरदार पटेल मेडिकल कॉलेज और चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग द्वारा किए गए उपायों की समीक्षा करते हुए विशेष गंभीरता से करने के निर्देश दिए। उन्होंने सर्किल पार्क, मुख्य मार्गो के सौन्दर्यकरण और साफ सफाई भी समुचित रूप से करवाने के निर्देश दिए।

बैठक में नगर निगम उपायुक्त यशपाल आहूजा, जिला उद्योग केंद्र महाप्रबंधक मंजू नैण गोदारा, संभागीय वन संरक्षक हनुमाना राम, पीएचईडी के अधीक्षण अभियंता राजेश पुरोहित, चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के संयुक्त निदेशक डॉ. देवेंद्र चौधरी,  आरटीओ राजेश शर्मा सहित अन्य विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

Share this content:

Post Comment

You May Have Missed

error: Content is protected by SITInovations!!