राहुल के स्‍वागत में लगे बी.डी. कल्‍ला जिन्‍दाबाद के नारे

b

बीकानेर, (समाचार सेवा)। राहुल के स्‍वागत में लगे बी.डी. कल्‍ला जिन्‍दाबाद के नारे, राजस्‍थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्‍यक्ष व पूर्व मंत्री डॉ. बुलाकीदास कल्‍ला के समर्थकों ने गजनेर रोड राहुल गांधी पर जोरदार स्‍वागत की तैयारी की।

हालांकि राहुल गांधी मौके पर रुके नहीं मगर कांग्रेस कार्यकर्ताओं व डॉ: कलला के समर्थकों में उत्‍साह बरकरार रहा। समर्थकों ने राहुल गांधी की गाडी पर पुष्‍प उछाल कर स्‍वागत किया।

मौके पर कांग्रेस के पूर्व जिलाध्‍यक्ष जनार्दन कल्‍ला, बाबू जोशी, राजीव यूथ क्‍लब के अध्‍यक्ष अनिल कल्‍ला सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे। इससे पूर्व कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी का नाल ऐयर पोर्ट पर कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेताओं ने स्‍वागत किया। बीकानेर के नाल एयरपोर्ट पर उनका स्‍वागत किया गया।

a

अब राहुल गांधी यहां मेडिकल कॉलेज खेल मैदान में आयोजित जनसभा जिसे महा संकल्‍प रैली या कहे संकल्‍प महारैली पहुंच रहे हैं। राहुल गांधी का कापिफला नाल एयरपोर्ट से सीधे मेडिकल कॉलेज मैदान के रास्‍ते में हैं।

हालांकि कांग्रेस ने नाल एयर पोर्ट से मेडिकल कॉलेज मैदान तक डेढ दर्जन से अधिक स्‍थानों पर राहुल गांधी के भव्‍य स्‍वागत के कार्यक्रम तय किए हुआ था मगर राहुल गांधी अपनी गाडी से नहीं उतरे यहां तक की उन्‍होंने गाडी की खिडकी का सीसा भी नहीं नीचे किया।

c

राहुल गांधी की सुरक्षा में तैनात स्‍पेशल प्रोटेक्‍शन ग्रुप (एसपीजी) राहुल गांधी को सुरक्षा के लिहाज से बीच रास्‍ते में नहीं रुकने की सलाह दी हुई है।

राजस्‍थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्‍यक्ष व पूर्व मंत्री डॉ. बुलाकीदास कल्‍ला के समर्थकों ने राहुल गांधी के स्‍वागत के लिये गजनेर रोड पर कई स्‍थानों पर स्‍वागत किया।

सभी को उम्‍मीद थी कि राहुल गांधी उनके पास रुकेंगे और वे राहुल गांधी का भव्‍य स्‍वागत मगर कार्यकर्ता गाडी के अंदर से ही राहुल गांधी के हाथ हिला देने से भी काफी प्रसन्‍न नजर आये।