×

एक बोलेरो, दो बाइक गायब, बीकानेर में वाहन चोरों की पौ बारह

vahan chor

बीकानेर, (samacharseva.in)। एक बोलेरो, दो बाइक गायब, बीकानेर में वाहन चोरों की पौ बारह, बीकानेर में वाहन चोरों की पौ बारह है। पिछले 24 घंटों में वाहन चोरी की तीन वारदातें दर्ज हुई हैं। एक बोलेरो सहित दो बाइक गायब कर ली गई हैं। यहां वाहन चोरी का धंधा कभी मंदा नहीं हुआ है। गंदा है पर धंधा है की तर्ज पर वाहन चोर निबार्घ गति से वाहन चोरी के अपने काम को अंजाम तक पहुंचा रहे हैं।

सोमवार 8 जून को ही सदर थाना क्षेत्र में स्थित पीबीएम अस्‍पताल परिसर के जनाना वार्ड के सामने पार्क की गई बोलेरो जीप को कोई अज्ञात वाहन चोर चुरा ले गया। जिले के बज्‍जू थाना क्षेत्र के गांव गिराजसर गांव के निवासी चन्‍द्र सिंह भाटी पुत्र मघ सिंह राजपूत ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी सफेद रंग की बोलेरो डीआई गाडी आरजे 07-यूए-4615 करे सोमवार 8 जून को पीबीएम अस्‍पताल परिसर के जनाना वार्ड परिसर में पार्क किया था। कोई अज्ञात चोर उसकी गाडी को चुरा कर ले गया।

हैड कांस्‍टेबल साहबराम ने बताया कि अज्ञात चोर के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर वाहन व चोर की तलाश शुरू की है।

पॉश कॉलोनी में भी वाहन चोर सक्रिय

व्‍यास कॉलोनी थाना क्षेत्र में पटेल नगर स्थित महिला आईटीआई के पास के एक घर से भी बाइक चोर एक बाइक चुरा कर ले गए। चूरू जिले में राजगढ मूल के हाल बीकानेर में महिला आईटीआई के पास के निवासी विकास जाट पुत्र जगदीश

जाट ने सोमवार दोपहर बाद दर्ज मामले में पुलिस को बताया कि वह लॉक डाउन के दौरान अपने गांव चला गया था। पीछे से इस वर्ष 29 मार्च को उसकी बाइक एचआर-22 ई-3128 अज्ञात चोर रात के समय में चुरा कर ले गया। हैड कांस्‍टेबल लाभुराम ने बताया कि अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई है।

गांव के अस्‍पताल के आगे से गायब हुई बाइक

श्रीडूंगरगढ थाना क्षेत्र में तुलसी सेवा संस्‍थान अस्‍पताल के सामने रखी बाइक भी अज्ञात चोर चुराकर ले गया।

श्रीडूंगरढ के गांव आडसर बास में आंखों के अस्‍पताल के पास के निवासी नारायण चन्‍द माहेश्‍वरी ने सोमवार 8 जून को दोपहर बाद दर्ज मामले में पुलिस को बताया कि अज्ञात वाहन चोर ने गत माह 10 मई उसकी बाइक तुलसी सेवा संस्‍थान के बाहर पार्क की हुई थी।

10 मई की ही सुबह 11.30 से 11.45 के बीच कोई अज्ञात वाहन चोर बाइक चुरा कर ले गया। एएसआई हेतराम ने बताया कि अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर बाइक व चोर की तलाश शुरू की गई है।

Share this content:

You May Have Missed

error: Content is protected by SITInovations!!