×

सेना भर्ती रैली का एक चरण संपन्‍न, दिसंबर में शुरू होगा दूसरा चरण

With Sikar rally, one phase of army recruitment rally is over, second phase will start in December

NEERAJ JOSHI जयपुर, (समाचार सेवा)। सीकर रैली के साथ ही सेना भर्ती रैली का एक चरण संपन्‍न, दिसंबर में शुरू होगा दूसरा चरण, भर्ती कार्यालय (मुख्यालय) जयपुर द्वारा उदयपुर, भरतपुर और सीकर में तीन सेना भर्ती रैलियों के समापन के साथ भर्ती वर्ष   2024-25 के लिए चरण एक भर्ती रैलियां पूरी हो गई हैं। भर्ती रैलियों दूसरा चरण दिसम्बर 2024 में शुरू होगा।

रक्षा प्रवक्‍ता कर्नल अमिताभ शर्मा ने बताया कि पहले चरण की भर्ती रैलियों का परिणाम   अक्टूबर 2024 तक प्रकाशित किया जाएगा। सफल उम्मीदवारों को 01 नवम्बर 2024 से शुरू होने वाली प्रशिक्षण के लिए 21 से 30 अक्टूबर 2024 तक सम्बंधित रेजिमेंटल केंद्रों पर भेज दिया जाएगा।

उन्‍होंने बताया कि भर्ती कार्यालय (मुख्यालय) जयपुर द्वारा जिला स्टेडियम सीकर में 05 जिलों के लिए सेना भर्ती रैली 02 सितम्बर से  11 सितम्बर 2024 तक आयोजित की गयी थी। इस रैली में 90 प्रतिशत से अधिक उम्मीदवार उपस्थित हुए।

अचानक हुई बारिश के कारण 03 सितम्बर और 04 सितम्बर को होने वाली भर्ती रैली को 08 सितम्बर और 09 सितम्बर को स्थगित कर दिया गया। निर्दोष अभ्यर्थी किसी दलालों और बेईमान तत्वों के झांसे में न आए इसके लिए कड़े दलाली विरोधी उपाय किए थे।

Share this content:

Post Comment

You May Have Missed

error: Content is protected by SITInovations!!