×

चुनाव में सभी अपने को भंवर सिंह भाटी ही मानें – ऊर्जा मंत्री

Everyone should consider themselves as Bhanwar Singh Bhati in the elections – Energy Minister

NEERAJ JOSHI बीकानेर, (समाचार सेवा)चुनाव में सभी अपने को भंवर सिंह भाटी ही मानें – ऊर्जा मंत्री, ऊर्जा मंत्री व कोलायत विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्‍याशी भंवर सिंह भाटी ने कार्यकर्ताओं से आव्‍हान किया है कि वे सभी अपने आप को भंवर सिंह भाटी मानकर अधिक से अधिक लोगों से कांग्रेस के पक्ष में मतदान करायें।

भाटी शनिवार को बज्जू की बिश्नोई धर्मशाला में बज्‍जू ब्‍लाक कांग्रेस कमेटी की बैठक को संबोधित कर रहे थे। भाटी ने कहा कि उन्‍होंने क्षेत्र में बहुत से विकास कार्य करवाए हैं। इस आधार पर क्षेत्र की जनता हमें समर्थन कर रही है। बैठक की अध्‍यक्षता ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गणपत लाल सिगड ने की।

कोलायत में विकास की गति  बनाये रखना जरूरी

कांग्रेस प्रत्‍याशी भाटी ने कहा कि कोलायत में विकास की गति को बनाये रखने के लिए जरूरी है कि राज्य में कांग्रेस की सरकार रिपीट हो। बैठक में बज्जू के सरपंच कप्तान मोहनलाल गोदारा, पंचायत समिति सदस्य भंवरलाल डारा, डूंगरलाल डारा, जिला परिषद सदस्य मोहन दान चारण, पूर्व पीएससी सदस्य गणपत लाल खीचड़, पूर्व सरपंच अनोपाराम मेघवाल,

पंचायत समिति सदस्य ओमप्रकाश खीचड़, पतराम सारण, बीरबल राम बेनीवाल, प्रताप सिंह भाटी, सरपंच प्रतिनिधि राजाराम मेघवाल, दानाराम मेघवाल,  यूथ कांग्रेस अध्यक्ष रिक्षपाल सिंगड़, मुलताना राम व पूनम चंद खीचड़ आदि उपस्थित रहे।

 

Share this content:

You May Have Missed

error: Content is protected by SITInovations!!