×

इलेक्ट्रिक बाइक बीएनसी मोटर्स अब बीकानेर में

Electric bike BNC Motors now in Bikaner

NEERAJ JOSHI बीकानेर, (समाचार सेवा)रविवार 15 सितंबर को सुबह 11 बजे इलेक्ट्रिक बाइक बीएनसी मोटर्स का शुभारंभ नोखा रोड स्थित जैन पीजी कॉलेज के सामने बीकानेर फिटनस स्टूडियो शोरूम में किया जाएगा। शुभारंभ समारोह के मुख्य अतिथि बीकानेर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के विधायक जेठानन्द व्यास होंगे।

शोरूम संचालक श्रीमती रचना व्यास ने बताया कि समारोह में मुरली मनोहर धोरा के श्याम सुंदर जी महाराज का सानिध्‍य रहेगा। संस्‍थान से जुड़े शिव नारायण व्यास के अनुसार स्वतन्त्रता सेनानी स्वर्गीय छोटूलाल व्यास एवं श्रीमती जमना देवी व्यास के आशीर्वाद से इलेक्ट्रिक बाइक बीएनसी के माध्‍यम से बीकानेर के लोगों को सस्ता व सुंदर ट्रांसपोर्टेशन विकल्‍प देने का प्रयास किया जा रहा है।

शोरूम संचालक अरविन्द व्यास ने बताया कि बीएनसी ग्रुप साउथ के कोयम्बटुर, तमिलनाडु का मेक इन इण्डिया का स्वदेशी उत्पाद है। कंपनी ने बीकानेर शहर और देहात के लिए दो मॉडल पेश किए हैं। इनमें एक एस-110 है जो सिंगल बेट्री है और दूसरा एस-125 है जो डबल बेटरी से संचालित होगा।

कंपनी ने उपभोक्ता को बॉडी की सात साल के वारंटी तथा बेटरी के लिए पांच साल की वारंटी दी है। बीएनसी के दो मॉडल हैं। पहला एस-110 जो कि सिंगल बेट्री है, जिसे सिर्फ चार घंटे में चार्ज कर 200 किलो वजन के साथ 90 किलोमीटर तक चला सकते हैं।  इसकी टॉप स्पीट 75 किलोमीटर प्रति घंटा है। वहीं एस-125 में कंपनी ने डबल बेट्री दी है। एक बार चार्ज करने के बाद 180 किलोमीटर तक तय करती है।

Share this content:

Post Comment

You May Have Missed

error: Content is protected by SITInovations!!