×

सीकर में सेना भर्ती रैली 02 से 11 सितंबर तक

Army recruitment rally in Sikar from 02 to 11 September

NEERAJ JOSHI जयपुर, (समाचार सेवा)सीकर के सांवली मार्ग स्थित जिला स्‍टेडियम में सेना भर्ती रैली आगामी 2 से 11 सितंबर तक आयोजित होगी। यह रैली जयपुर, जयपुर ग्रामीण, सीकर, दुदू और नीम का थाना जिलों के लियें होगी। वर्ष 2024-25 के लिए मुख्यालय भर्ती क्षेत्र राजस्थान की तीसरी सेना भर्ती रैली आयोजित की जायेगी।

रक्षा प्रवक्‍ता कर्नल अमिताब शर्मा ने बताया कि  इस रैली में अग्निवीर जनरल ड्यूटी, अग्निवीर टेक्निकल, अग्निवीर ऑफिस असिस्टेंस/एसकेटी, अग्निवीर ट्रेड्समैन (8वीं पास और 10वी पास) श्रेणियों के लिये कॉमन एंट्रेन्स एग्जाम 2024 में शामिल हुए पांच हजार से अधिक अभ्यर्थियों को कोल अप जारी किया गया है।

इसके अलावा,  सिपाही फार्म, सैनिक तकनीकी नर्सिंग सहायता की क्षेत्रीय श्रेणी की भर्ती  रैली 10 सितम्बर 2024 को और धार्मिक शिक्षक जेसीओ की केन्द्रीय श्रेणी की भर्ती रैली 11 सितम्बर 2024  को निर्धारित है। इन श्रेणियों के लिए दो सौ से अधिक अभ्यर्थियों को काल अप जारी किया गया है।

कर्नल शर्मा ने बताया कि मुख्यालय भर्ती क्षेत्र, राजस्थान, मुख्यालय दक्षिण पश्चिमी कमान और सीकर के नागरिक प्रशासन द्वारा आयोजित की जा रही भर्ती रैली, राजस्थान के प्रेरित युवाओं को देश की सेवा करने का एक अनूठा अवसर प्रदान करती है। रक्षा प्रवक्‍ता ने बताया कि विस्तृत  जानकारी और सहायता के लिए, उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है की वे ज्वाइन इंडियन आर्मी की वेबसाइट देखे या भर्ती कार्यालय (मुख्यालय), जयपुर से संपर्क करे।

Share this content:

You May Have Missed

error: Content is protected by SITInovations!!