×

केबिनेट मंत्री सुमित गोदारा ने तीन गांवों में किया विकास कार्यों का लोकार्पण

Cabinet Minister Sumit Godara inaugurated development works in three villages

NEERAJ JOSHI बीकानेर, (समाचार सेवा) खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री सुमित गोदारा ने रविवार को लूणकरणसर विधानसभा क्षेत्र के गांव शेखसर, खोडाला, किसनासर में विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण किया। इस दौरान ग्रामीणों ने गोदारा का भावपूर्ण स्‍वागत किया।

गांव शेखसर में कैबिनेट मंत्री  गोदारा ने 25 लाख रुपए की  लागत से नवनिर्मित सार्वजनिक पुस्तकालय का फीता काट कर उद्घाटन किया। गोदारा ने गांव खोड़ाला में राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में दस लाख रुपए की लागत  से बने दो कक्षा-कक्ष, जसनाथ जी की बाड़ी में पांच लाख रुपए की लागत राशि के निर्मित सामुदायिक भवन, बत्तीस लाख पच्चास हजार रुपए से नवनिर्मित ट्यूबवेल सहित खोड़ाला में ही जीएसएस पर पांच एमवीए का अतिरिक्त ट्रांसफार्मर का लोकार्पण किया।

उन्‍होंने गांव किसनासर में भी पांच एमवीए का अतिरिक्त ट्रांसफार्मर का लोकार्पण किया। कैबिनेट मंत्री सुमित गोदारा ने कहा कि खोडाला व किसनासर जीएसएस में पांच एमवीए का अतिरिक्त ट्रांसफार्मर लगने से किसानों को राहत मिलेगी। इस अवसर पर जिला परिषद, पंचायत समिति सदस्य, क्षेत्र के सरपंचगण सहित बड़ी संख्या में गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

Share this content:

You May Have Missed

error: Content is protected by SITInovations!!