×

दिग्भ्रमित हैं आज के युवा- डॉ. चन्‍द्रशेखर श्रीमाली

Today's youth are confused - Dr. Chandrashekhar Shrimali

NEERAJ JOSHI बीकानेर, (समाचार सेवा) नेशनल कॅरिअर काउंसलर डॉ. चन्‍द्रशेखर श्रीमाली ने कहा कि आज के युवा दिग्भ्रमित हैं, करियर बनाने के प्रति उनका रुझान जब तक नकारात्मक रहेगा, तब तक वो सफल नही हो सकते।

डॉ. श्रीमाली गुरुवार को श्री जैन कन्या पी जी महाविद्यालय आयोजित एक दिवसीय कैरियर गाइडेंस कॉन्क्लेव में मुख्‍य वक्‍ता के रूप में अपना संबोधन दे रहे थे। उन्‍होंने कहा कि सही दिशा और मार्गदर्शन ही नव युवाओं को जीवन में सफल बना सकता है।

समारोह के अन्‍य मुख्य वक्ता चंद्रकला ब्रोकिंग सर्विस के सुमित सुराना ने छात्राओं को कैरियर चुनने और उसमे आने वाली बाधाओं को कैसे दूर किया जाए इससे  संबंधित टिप्स दिए।

प्राचार्य डॉ. संध्या सक्सेना ने कहा कि युवाओं को अपने कैरियर के प्रति सकारात्मक सोच रखते हुए सफलता प्राप्त करने के प्रति लगातार प्रयासरत रहना चाहिये। एयू फाइनेंस बैंक की प्रतिनिधि शिवांगी भारद्वाज ने बैंकिंग क्षेत्र में युवाओं के लिए रोजगार के अवसर बताए।

ब्‍लॉक कांग्रेस अध्‍यक्ष युवा नेता सुमित कोचर ने कहा कि युवाओं में सपने पूरे करने की ताकत है तो सपने जरूर पूरे होंगे। व्याख्याता डॉ. राजेंद्र जोशी ने आभार जताया। मंच संचालन व्याख्याता डॉ.धनपत जैन ने किया।

Share this content:

You May Have Missed

error: Content is protected by SITInovations!!