×

गुरुवार सुबह पर्चा दाखिल करेंगे कांग्रेस के अधिकृत प्रत्‍याशी डॉ. बुलाकी दास कल्ला

Congress's authorized candidate Dr. Bulaki Das Kalla will file nomination on Thursday morning.

NEERAJ JOSHI बीकानेर, (समाचार सेवा)। गुरुवार सुबह पर्चा दाखिल करेंगे कांग्रेस के अधिकृत प्रत्‍याशी डॉ. बुलाकी दास कल्ला, बीकानेर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के अधिकृत प्रत्‍याशी डॉ. बुलाकीदास कल्‍ला गुरुवार 2 नवंबर को सुबह 11.30 बजे अपना पर्चा दाखिल करेंगे। नामांकन दाखिल करने के बाद डॉ. कल्‍ला पब्लिक पार्क स्थित इंदिरा गांधी की प्रतिमा के सामने मौके पर मौजूद कार्यकर्ताओं व जनसमूह को संबोधित करेंगे।

कांग्रेस प्रत्‍याशी डॉ. कल्‍ला ने नामांकन के मौके पर अधिक से अधिक लोगों को इंदिरा गांधी प्रतिमा स्‍थल पर पहुंचने का आव्‍हान किया है। शिक्षा मंत्री डॉ. कल्‍ला ने बुधवार को शहर के अनेक भीतरी इलाकों में जनसंपर्क किया। तय कार्यक्रम के अनुसार पैदल जनसंपर्क किया।

राजीव यूथ क्लब के इस आयोजन के तहत कांग्रेस प्रत्‍याशी बीके स्‍कूल क्षेत्र सहित जस्‍सूसर गेट, एनएसपी कॉलेज, स्‍वामी मोहल्‍ला, माहेश्‍वरी भवन क्षेत्र, विश्‍वकर्मा गेट, सुथारों का मोहल्‍ला, बेसिक कॉलेज क्षेत्र, पुष्‍करणा स्‍कूल, पुगलियों की बगीची, दम्‍माणी चौक लालाणी व्‍यासों का चौक तथा बिस्‍सों का चौक पहुंचे और घर घर कांग्रेस को वोट देने की अपील की।

मंगलवार शाम डॉ. कल्‍ला ने गोलुजी की बागेची पहुंचकर गोलुजी की प्रतिमा के आगे धोक लगाई। नत्थूसर गेट के बाहर दिवंगत राष्ट्रीय संत लाल बाबाजी के आवास पर पहुंचे। मुलीधर व्यास कॉलोनी में लोगों ने उनका अभिनंदन किया। डॉ.कल्ला ने लोगों से शहर की विकास की गति को निरंतर जारी रखने के लिये कांग्रेस को वोट देने की बात कही।

अनेक स्‍थानों पर उन्‍होंने राज्‍य सरकार की योजनाओं से लाभान्वित लोगों से मिलकर वोट की अपील की।

सुंदर कांड पाठ में हुए शामिल…

जनसम्पर्क के दौरान बुधवार को डॉ. कल्‍ला जस्सोलाई क्षेत्र में चल रहे सुंदरकांड पाठ के आयोजन में शामिल हुए। यहां हनुमानजी के धोक लगाई।

Share this content:

You May Have Missed

error: Content is protected by SITInovations!!