×

बीकानेर में हुआ डाक मेला, खोले 1500 बचत खाते

Postal fair held in Bikaner, opened 1500 savings accounts

बीकानेर, (samacharseva.in)। बीकानेर में हुआ डाक मेला, खोले 1500 बचत खाते, प्रधान डाकघर में गुरुवार को डाक जीवन बीमा, ग्रामीण डाक जीवन बीमा और बचता खाता खोलने के लिये मेले का आयोजन किया गया। मेले में डेढ़ हजार बचत खाते खोले गए।

मेले में मुख्य अतिथि राजस्थान पश्चिमी क्षेत्र के पोस्टमास्टर जनरल सचिन किशोर थे। डाक जीवन बीमा में 5.50 लाख और ग्रामीण डाक जीवन बीमा के तहत 3.50 लाख रु. का प्रीमियम प्राप्त किया गया। इस अवसर पर पोस्टमास्टर जनरल सचिनकुमार ने डाक विभाग के अधिकारी-कर्मचारियों को यादा से ज्यादा योजनाओं को आमजन तक पहुंचाने का आव्हान किया।

उन्होंने सरकार की विभिन्न बचत योजनाओं की विस्तार से जानकारी दी। कुमार ने बीकानेर डाक मंडल के कार्यों की सराहना की। क्षेत्रीय सहायक निदेशक तरुण शर्मा ने बीकानेर मंडल के कर्मचारियों का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि जिन कर्मचारियों ने उत्कृष्ट कार्य किया है उन्हें शीघ्र सम्मानित किया जाएगा।

मेले में बी.आर राठौड़, मुकेश सोनी ने भी अपने विचार प्रकट किए। अधीक्षक डाकघर बीकानेर सीताराम खत्री ने बीकानेर मंडल की तरफ से आए हुए अधिकारियों, आमजन, मेहमानों-कर्मचारियों के प्रति आभार व्यक्त किया।

Share this content:

You May Have Missed

error: Content is protected by SITInovations!!