जेल में मोबाइल रखने के आरोपी बंदियों को जेल भेजा

samachar seva bikaner news

बीकानेर, (समाचार सेवा)। कोर्ट ने जेल में मोबाइल फोन रखने के आरोपी दो हार्डकोर अपराधी कैदियों बंशीजाट तथा प्रदीप स्वामी को न्यायिक हिरासत के तहत जेल भेजने का आदेश दिया है।

बीछवाल थाना पुलिस ने दोनों आरोपियों को बुधवार की शाम को प्रॉडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर गुरुवार सुबह कड़ी सुरक्षा के बीच कोर्ट में पेश किया था। जानकारी में रहे कि गत दिनों जयपुर से आई स्पेशल टीम के चैकिंग अभियान के दौरान जेल में मोबाइल फोन बरामद हुए थे। दोनों आरोपियों को उसी मामले में गिरफ्तार किया गया था।

पुलिस की पूछताछ में कैदियों ने बताया था कि मोबाइल फोन उन्हें जेल में बैरिकों में पहले से रखे छुपाये हुए मिले थे। जानकारी में रहे कि हाईकोर्ट के निर्देश पर जेल प्रशासन की ओर से चलाए जा रहे अभियान के तहत विगत 13 मार्च को को इंस्पेक्टर संजीव चौधरी व शायरसिंह की स्पेशल टीम जयपुर से बीकानेर आई और जेल में बंदियों के बैरक खंगाले। हार्डकोर बंदी बंशी जाट, प्रदीपसिंह और जितेन्द्रसिंह से एक-एक मोबाइल बरामद हुआ है।

अभियान के तहत बीकानेर जेल से अब तक 64 मोबाइल, 23 चार्जर और आठ बैटरियां बरामद होने पर बंदियों के खिलाफ जेल पहरी रामअवतार  की ओर से बीछवाल थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया था।