×

दो दिन में करें संपर्क पोर्टल पर दर्ज प्रकरणों का निस्तारण : कलेक्टर

Resolve cases registered on Sampark Portal within two days Collector

NEERAJ JOSHI बीकानेर, (समाचार सेवा) दो दिन में करें संपर्क पोर्टल पर दर्ज प्रकरणों का निस्तारण : कलेक्टरश्, जिला कलेक्टर नम्रता वृष्णि ने संपर्क पोर्टल पर राजभवन और मुख्यमंत्री कार्यालय से प्राप्त लंबित प्रकरणों का निस्तारण अगले दो दिन में करने के निर्देश दिए।  उन्होंने कहा कि प्रकरण बेवजह लंबित रहने पर संबंधित अधिकारी के विरुद्ध सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। संपर्क पोर्टल पर दर्ज प्रकरणों की शुक्रवार को आयोजित समीक्षा बैठक में जिला कलेक्टर ने यह निर्देश दिए।

जिला कलेक्टर ने सम्पर्क पोर्टल पर 90 और 180 दिन से अधिक समय से लंबित शिकायतों को सर्वोच्च प्राथमिकता से निस्तारित करने के निर्देश दिए। समीक्षा के दौरान पाया गया कि स्थानीय निकाय, बिजली विभाग, नगर निगम, यूआईटी, पीएचईडी के सर्वाधिक प्रकरण लंबित हैं।

जिला कलेक्टर ने कहा कि पोर्टल पर कम से कम प्रकरण स्वत अग्रेषित हो, इसका विशेष ध्यान रखा जाए। ऐसा पाया जाता है तो संबंधित अधिकारी की जिम्मेदारी तय की जाएगी।

उन्होंने जिला स्तरीय जनसुनवाई में प्राप्त प्रकरणों के तय समयावधि में निस्तारण करने के निर्देश दिए। बैठक में विभिन्‍न विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

Share this content:

You May Have Missed

error: Content is protected by SITInovations!!