×

दीवार से टकराई कार, दो किशोंरों की मौत दो युवक घायल

Car collided with the wall, two teenagers died and two youths were injured

NEERAJ JOSHI बीकानेर, (समाचार सेवा)बीकानेर शहर से लगभ 30 किमी दूर नापासर थाना क्षेत्र में रोड पर रूपनाथ मंदिर के पास सड़क रविवार देर रात हुए सड़क हादसे में कार में सवार दो किशारों पलाना गांव के निवासी 17 वर्षीय शिवकरण जाट पुत्र रामनिवास तथा 18 वर्षीय धर्मेन्‍द्र जाट पुत्र रामदयाल की मौत हो गई।

इस दुर्घटना में कार में सवार दो अन्‍य युवक पलाना निवासी 25 वर्षीय प्रदीप जाट पुत्र सुख राम भादू तथा पांचू में बंधाला निवासी 28 वर्षीय आदर्श बिश्‍नोई पुत्र प्रेम रतन घायल हुए हैं। मिली जानकारी के अनुसार सड़क पर आये पशु को बचाने के चलते कार चालक आदर्श बिश्नोई कार पर नियंत्रण नहीं रख सका और कार दीवार से टकरा गई।

देर रात हुए इस हादसे के बारे में पुलिस को भी सोमवार तड़के जानकारी मिली। नापासर थानाधिकारी जसवीर द्वारा मीडिया को दी जानकारी के अनुसार क्षेत्र में बीकानेर रोड पर रूपनाथ मंदिर के पास सड़क पर आवारा पशु बैठे थे। वहां से गुजर रही कार पशुओं को बचाने के प्रयास में दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई।

कार के आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। उन्‍होंने बताया कि दुर्घटना में घायल दोनों युवकों को बीकानेर स्थित पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर पहुंचा दिया गया। दो मृतकों का शव अस्‍पताल के शवग्रह में में रखवाया गया।

Share this content:

You May Have Missed

error: Content is protected by SITInovations!!