×

नामांकन के बाद मीडिया के सवाल पर बोले डॉ. कल्‍ला, मैं सबसे बड़ा हिन्‍दू  

I am the biggest Hindu, Dr. Kalla said on media's question after nomination.

NEERAJ JOSHI बीकानेर, (समाचार सेवा)नामांकन के बाद मीडिया के सवाल पर बोले डॉ. कल्‍ला, मैं हूं सबसे बड़ा हिन्‍दू, बीकानेर पश्चिम विधानसभा निर्वाचन  क्षेत्र से कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी डॉ.बुलाकी दास कल्ला ने गुरुवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। डॉ.कल्ला ने अपना पर्चा दोपहर 12.22 बजे भरा।

नामांकन के दौरान डॉ.कल्ला के साथ बाबू जयशंकर जोशी, गौरीशंकर व्यास, मकसूद अहमद और एडवोकेट महिन्द्र नारायण पुरोहित मौजूद रहे। पर्चा दाखिल करने के बाद डॉ.कल्ला मीडिया से रूबरू हुए। उन्होंने गहलोत सरकार की योजनाओं के बारे में बात की। कहा सात गारंटी योजना के दम पर कांग्रेस फिर से सत्ता में आएगी।

मीडिया के प्रश्‍न पर कि भाजपा ने आपके सामने हिन्‍दू कार्ड खेला है, इसके जवाब में डॉ. कल्‍ला ने कहा, मैं सबसे बड़ा हिन्‍दू हूं। नामांकन भरने के बाद डॉ.बीडी कल्ला पब्लिक पार्क स्थित इंदिरा गांधी पार्क में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि राजस्थान में गहलोत सरकार ने कई सौगातें दी है।

इसमें फ्री राशन, सौ यूनिट बिजली मुफ्त, पांच सौ रूपए में गैस सिलेण्डर सहित सात गारंटी योजनाएं है, जिससे आमजन को राहत मिल रही है। डॉ.कल्ला ने कहा कि यह सही है कि राज्य सरकार में मंत्री होने के नाते पूरे प्रदेश में विकास कार्य कराया है, लेकिन जिस क्षेत्र के बीकानेर से वो चुनकर विधानसभा में पहुंचे है, तो यह निश्चित है बीकानेर तो उनके लिए प्राथमिकता में ही रहेगा।

संवाद के दौरान इंदिरा गांधी पार्क में वरिष्ठ कांग्रेस नेता जर्नादन कल्ला, बाबू जयशंकर जोशी, मकसूद अहमद, जियाउर रहमान, श्रीलाल व्यास, रमेश व्यास, बल्लभ कोचर, जाकिर गौरी, सुमित कोचर, जावेद पडि़हार, देवेन्द्र बिस्सा, शर्मिला पंचारिया, सुनिता गौड़, कमला बिश्नोई, आशा स्वामी, बाबूराम नायक सहित कांग्रेस के कार्यकर्ता और पदाधिकारी शामिल हुए।

बीकानेर में हुआ रिकार्ड तोड़ विकास

डॉ. कल्ला ने कहा कि कांग्रेस के शासन काल में हर बार ही प्रदेश का चहुमुंखी विकास होता है। बात यदि बीकानेर जिले की करें तो, इस बार रिकार्ड तोड़ विकास बीकानेर जिले में कराया गया है।

इसमें शिक्षा, बिजली-पानी, पर्यटन, सडक़ सहित क्षेत्रों में विकास कार्य उनके कार्य काल में कराए गए है।

लड़ेंगे साथ-जीतेंग साथ

इंदिरा गांधी प्रतिमा पार्क में डॉ.कल्ला के साथ शहर अध्यक्ष और पूर्व विधानसभा प्रत्याशी यश्पाल गहलोत भी मौजूद रहे। इस दौरान कल्ला ने कहा कि चुनाव भी साथ लडेंगे और जीतेंगे भी साथ ही। कार्यक्रम में शहर अध्यक्ष यशपाल गहलोत ने भी कार्यकर्ताओं से संवाद किया।

Share this content:

You May Have Missed

error: Content is protected by SITInovations!!