×

वो हत्‍या थी, पति की मौत के 20 दिन बाद ससुर से बोली बहू

20 days after husband's death, daughter-in-law spoke to father-in-law, that was murder

बीकानेर, (समाचार सेवा)। वो हत्‍या थी, पति की मौत के 20 दिन बाद ससुर से बोली बहू, अपने पति की मौत के 20 दिन बाद मृतक की पत्‍नी ने ससुर के सामने जुबान खोली है। अब वह अपने ससुर को बता रही है कि इस महीने 6 जून की आधी रात को उसके पति महेन्‍द्र सिंह की मौत करंट लगने नहीं हुई बल्कि पति के ही दोस्‍त निहाल सिंह ने उसके पति की हत्‍या की है।

क्‍योकि पति के दोस्‍त निहाल सिंह ने उसके (मृतक की पत्‍नी) साथ दुष्‍कर्म करने का प्रयास किया था। आश्‍चर्य की बात यह है कि गांव में एक व्‍यक्ति की असामान्‍य परिस्थितियों में मौत हो जाती है। मृतक की पत्‍नी के दो भाई भी मौके पर होते हैं जिन्‍हे पिफलहाल वारदात के नशे में सोये रहना बताया गया है। मृतक का अंतिम संस्‍कार कर दिया जाता है।

लगभग 20 दिन बाद उसकी व्‍यक्ति की हत्‍या की कहानी सुनाई जाती है। पहले किसी ने आशंका नहीं जताई अथवा अब परिवार के दबाव में मृतक की पत्‍नी कोई नई कहानी सुना रही है। यह जांच का विषय है। क्‍योंकि इस मामले में 20 दिन पहले ना तो कोई मर्ग दर्ज हुई है और ना ही किसी ने शक जताया है।

मृतक महेन्‍द्र सिंह के पिता ने रविवार की दोपहर को बज्‍जू थाना पुलिस को सौंपी रिपोर्ट में बताया है कि उसके बेटे की मौत बेटे के ही दोस्‍त ने की है। उन्‍होंने बताया है कि वारदात की रात को मृतक महेन्‍द्र सिंह, महेन्‍द्र सिंह के दो साले, महेन्‍द्र की पत्‍नी तथा महेन्‍द्र का दोस्‍त निहाल सिंह सभी महेन्‍द्र के घर पर ही सोए हुए थे।

रात को निहाल सिंह उठता है और मृतक महेन्‍द्र की पत्‍नी की चारपाई के पास जाकर मृतक की पत्‍नी से जबरदस्‍ती करने का प्रयास करता है। मृतक महेन्‍द्र की पत्‍नी ने अपने ससुर को बताया है कि जब निहाल सिंह उससे जबरदस्‍ती करने का प्रयास करता है तो उसके चिल्‍लाने पर महेन्‍द्र सिंह जाग जाता है और निहाल सिंह से झगडा करता है।

निहाल सिंह महेन्‍द्र सिंह पर ईंट से कई बार वार करता है तथा पति के उपर बैठकर उसका गला दबा देता है जिससे महेन्‍द्र सिंह की मौत हो जाती है। मृतक की पत्‍नी के अनुसार उसके दोनों भाई नशे में बेसुध साये रहते हैं, उन्‍हें जबाने का वह असफल प्रयास करती है, जमीन पर गिरे पति को उठाने का प्रयास करती है मगर तब तक पति की मौत हो चुकी होती है।

इस मामले में बज्‍जू थाना पुलिस ने रावताआबादी निवासी महेन्‍द्र सिंह की मौत के मामले में गांव भलूरी निवासी निहाल सिंह पुत्र भागीरथ सिंह के खिलाफ हत्‍या करने तथा दिवंगत महेन्‍द्र सिंह की पत्‍नी के साथ अश्‍लील व्‍यवहार करने के आरोप में मामला दर्ज किया है। जांच सब इन्‍सपेक्‍टर रणवीर सिंह को सौंपी गई है।

 

Share this content:

You May Have Missed

error: Content is protected by SITInovations!!