×

मिर्गी रोगियों के लिए 22 सितंबर को आयोजित होगा विशेष शिविर 

A special camp will be organized for epilepsy patients on September 22

NEERAJ JOSHI बीकानेर, (समाचार सेवा)। मिर्गी रोगियों के लिए 22 सितंबर को आयोजित होगा विशेष शिविर, मिर्गी रोग से पीड़ित मरीजों के लिए आगामी रविवार 22 सितंबर को सुबह 9 बजे से दोपहर 1 बजे तक रानी बाजार औद्योगिक क्षेत्र स्थित बीकानेर जिला उद्योग संघ परिसर में निशुल्क मिर्गी जांच एवं उपचार शिविर आयोजित किया जाएगा।

A-special-camp-will-be-organized-for-epilepsy-patients-on-September-22-1-300x153 मिर्गी रोगियों के लिए 22 सितंबर को आयोजित होगा विशेष शिविर 
A special camp will be organized for epilepsy patients on September 22.

शिविर में रजिस्ट्रेशन हेतु 6359603632 अथवा 9828014340 नंबर पर संपर्क किया जा सकता है। इस शिविर में के.डी. हॉस्पिटल अहमदाबाद के डीएम न्यूरोलॉजी एवं मिर्गी रोग विशेषज्ञ डॉ. अभिषेक गोहेल सेवाएं प्रदान करेंगे।

मिर्गी के किसी रोगी का इतिहास हो उनके लिए यह शिविर कारगर

बीकानेर जिला उद्योग संघ अध्यक्ष द्वारकाप्रसाद पचीसिया एवं सचिव वीरेंद्र किराड़ू के अनुसार इस शिविर में मुख्यतया वह रोगी जिनको बार-बार दौरे पड़ते हो या जिनको अचानक चेतना खोने की समस्या रहती है और जिनके परिवार में मिर्गी के किसी रोगी का इतिहास हो उनके लिए यह शिविर कारगर सिद्ध होगा।

A-special-camp-will-be-organized-for-epilepsy-patients-on-September-22-2-300x165 मिर्गी रोगियों के लिए 22 सितंबर को आयोजित होगा विशेष शिविर 
.A special camp will be organized for epilepsy patients on September 22

शिविर का आयोजन के.डी. अस्पताल अहमदाबाद तथा बीकानेर जिला उद्योग संघ द्वारा संयुक्‍त रूप से किया जाएगा। डॉ. अभिषेक गोहेल ने बताया कि यह शिविर मिर्गी रोग से पीड़ित मरीजों के लिए एक बड़ा अवसर है।

Share this content:

Post Comment

You May Have Missed

error: Content is protected by SITInovations!!