×

मुरलीधर व्‍यास कॉलोनी का श्‍यामसुन्‍दर बिश्‍नोई उर्फ श्‍यामा चोर गिरफ्तार

Shyamsundar Bishnoi alias Shyama Chor of Murlidhar Vyas Colony arrested

सस्‍ती बाइक, मोबाइल खरीदा है तो पुलिस कभी भी आ सकती है आपके घर

बीकानेर, (समाचार सेवा)। मुरलीधर व्‍यास कॉलोनी का श्‍यामसुन्‍दर बिश्‍नोई उर्फ श्‍यामा चोर गिरफ्तार, सदर थाना पुलिस ने पांचू थाना क्षेत्र में जयसिंहदेसर मगरा गांव मूल के हाल बीकानेर में मुरलीधर व्‍यास कॉलोनी निवासी 21 वर्षीय श्‍याम सुन्‍दर बिश्‍नोई उर्फ श्‍यामा को रविवार को जयनारायण व्‍यास कॉलोनी क्षेत्र स्थित शनि मंदिर के पास से  गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने आरोपी से गहन पूछताछ के बाद उसकी बताई जगहों पर छुपाई आठ मोटर साइकिलें तथा 24 मोटरसाइकिलें बरामद की गई हैं। पुलिस अब श्‍यामसुन्‍द से सस्‍ते में बाइक खरीदने वालों की तलाश में जुटेगी। सदर थाना परिसर में रविवार को पत्रकारों से बातचीत में पुलिस अधिकारी पवनकुमार ने बताया कि 4 जून को पीबीएम अस्‍पताल परिसर से चोरी हुई एक बाइक की वारदात की सूचना 6 जून को परिवादी साजिद से मिलने के बाद क्षेत्र में बाइक व मोबाइल फोन चोरी की वारदातों पर लगाम लगाने के लिये कार्य योजना तैयार की गई।

httpssamacharseva.inshyamsundar-bishnoi-alias-shyama-chor-of-murlidhar-vyas-colony-arrested-1-300x180 मुरलीधर व्‍यास कॉलोनी का श्‍यामसुन्‍दर बिश्‍नोई उर्फ श्‍यामा चोर गिरफ्तार
httpssamacharseva.inshyamsundar-bishnoi-alias-shyama-chor-of-murlidhar-vyas-colony-arrested-1

इसके तहत अस्‍पताल परिसर के आसपास संदिग्‍ध घूमने वालों पर नजर रखी गई। संभावित चोरों की कुंडली तैयार कर उनकी तलाश शुरू की गई। बाइक चोरों के ठिकाने चिन्हित किए गए। सबका डाटा तैयार किया गया। इनमें से एक संदिग्‍ध श्‍याम सुन्‍दर बिश्‍नोई उर्फ श्‍यामा के बारे में सूचना मिली कि वह शनि मंदिर के पास खडा है।

पुलिस टीम ने बिना मौका गवाएं श्‍याम सुन्‍दर को उठा लिया। पूछताछ में श्‍याम सुन्‍दर ने चोरियां कबूल की और माल भी बरामद कराया। पुलिस के अनुसार श्‍याम सुन्‍द शातिर चोर है। वह नशे का आदि है। अस्‍पताल में मरीजों व उनके रिश्‍तेदारों का सहायक बनकर तो कभी मरीज बनकर बाइक चोरी के लिये रैकी करता था।

मौका पाकर मास्‍टर की से बाइक स्‍टार्ट कर फुर्र हो जाता। पहले भी चोरी के आरोप में उसके खिलाफ नयाशहर थाने में 2020 में मामला दर्ज है। बाइक चोर को पकडने वाली टीम में मुख्‍य रूप से एएसआई रामकरण, हैड कांस्‍टेबल कानदान सान्‍दु, अब्‍दुल सत्‍तार, साइबर सेल के दीपक यादव, लक्ष्‍मण नेहरा, साहबराम डूडी, कांस्‍टेबल लखविन्‍द्र, वासुदेव, योगेन्‍द्र, साइबर सेल के दलिप सिंह, सवाई सिंह, सुरेन्‍द्र सिंह, डीआर पूनमचंद की खास भुमिका रही।

Share this content:

You May Have Missed

error: Content is protected by SITInovations!!