विजय शॉपिंग मॉल संचालकों पर धोखाधडी का आरोप

vijay shopping mall bikaner
vijay shopping mall bikaner

बीकानेर, (समाचार सेवा) विजय शॉपिंग मॉल संचालकों पर धोखाधडी का आरोप। कोटगेट के अंदर विश्‍वज्‍योति सिनेमा गली में नवनिर्मित विजय शॉपिंग माल के संचालकों पर धोखाधडी व अमानत में ख्‍यानत का मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार स्‍टेशन रोड पर हकीकत वाच हकीकत वाच एण्‍ड ऑप्टिकलस की दुकान के संचालक बरकत अली पुत्र निसर अली (62) की ओर से अदलती इस्‍तगासे के माध्‍यम से दर्ज मामले में बताया गया है कि विजय शॉपिंग माल संचालकों ने शॉपिंग माल में दुकान देने के नाम पर उससे 4 लाख रुपये ले लिये मगर ना तो उसे मॉल में दुकान उपलब्‍ध कराई और ना ही मांगने के बावजूद रुपये वापस लौटाये हैं।

पुलिस ने इस मामले में करणीनगर पवनपुरी निवासी गजेन्‍द्र सिंह राजपूत पुत्र कान सिंह, गंगाशहर में नोखा रोड पर पारीक धर्म कांटा के सामने सत्‍यम, शिवम सुन्‍दरम होम निवासी ि‍रद्दकरण सेठिया पुत्र मेघराज तथा बीकानेर में कोयला गली स्थिति ए के कॉम्‍पलेक्‍स में बी-11 ग्राउंड फ्लोर स्थित मैसर्स ए. के. बिल्‍डर्स से जुडे अब्‍दुल मजीद के खिलाफ आईपीसी की धारा 406, 420, 467, 468, 120 बी के तहत मामला दर्ज किया है।

मामले की जांच एएसआई श्‍याम सिंह को दी गई है।

जुगलकिशोर रंगा के निधन पर श्रद्धांजलि सभा 14 को

बीकानेर। वरिष्ठ बीजेपी नेता स्व. जुगलकिशोर रंगा के आकस्मिक निधन पर शनिवार 14 जुलाई को शाम 6 बजे होटल ढोलामारू में श्रद्धांजलि सभा  आयोजित की जाएगी।

श्री श्यामाप्रसाद मुखर्जी स्मृति मंदिर के अध्‍यक्ष ओमप्रकाश सोनगरा ने बताया कि स्‍व. रंगा समिति के भी सक्रिय सदस्‍य थे।

उन्‍होंने बताया कि स्‍व. रंगा दूरसंचार सलाहकार समिति के पूर्व सदस्य व सार्वजनिक निर्माण विभाग में पीए के रूप में कार्य कर चुके थे।

सोनगरा ने बताया कि श्रद्धांजलि सभा  में रंगा द्वारा किए गए कार्यों पर भी चर्चा होगी।

उनके साथ कार्य करने वाले महानुभावों द्वारा विषद संगोष्ठी होगी।