Home India हे शुभारंभ हो शुभारंभ मंगल बेला आयी, सपनों की देहरी पे दिल...

हे शुभारंभ हो शुभारंभ मंगल बेला आयी, सपनों की देहरी पे दिल की बाजी रे शहनाई शहनाई शहनाई

बीकानेर। भारत के सबसे अमीर व्‍यवसायी रिलायंस इंडस्‍ट्रीज के मुखिया मुकेश अंबानी के बडे बेटे आकाश अंबानी की सगाई का कार्ड इन दिनों सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोर रहा है।

आकश अंबानी की शादी श्‍लोका से दिसंबर 2018 में होनी है। आकाश व्‍ श्‍लोका की सगाई 30 जून 2018 को मुम्‍बई में होगी। इसके लिये गत दिवस सबसे पहला सगाई का कार्ड मुम्‍बई के सिदिध विनायक मंदिर को दिया गया है।

कार्ड में काई पो चे का मूवी का गाना हे शुभारंभ, हो शुभारंभ मंगल बेला आई जोडा गया है।

मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, ईशा अंबानी अन्‍नत अंबानी की ओर से दिये गए इस कार्ड में बताया गया है कि आकाश व्‍ श्‍लोका की सगाई तीस जून  को मुम्‍बई में होगी।

कार्ड में पंपरा व तकनीकी का अच्‍छा संगम दिखाई दिया है। कार्ड पूरी तरह से देशी भारतीय लुक का बनाया गया है।

कार्ड में सबसे पहले परम पिता परमात्‍मा के नाम के साथ धीरूबाई अंबानी व कोकिला बेन अंबानी का नाम दिया गया है। इसके साथ ही आकाश के नाना रविन्‍द्र भाई दलाल व नानी पूर्णिमा बेन का नाम भी दिया गया है।

मुकेश-नीता अम्‍बानी  के दूसरे बेटे का नाम अन्‍नत अंबानी  तथा बेटी का नाम ईशा है।

पेयजल व्‍यवस्‍था सुचारू करने की मांग

बीकानेर शहर में पेयजल की समस्‍या को लेकर रामपुरा बस्‍ती के लोगों ने कलक्‍टर को ज्ञापन देकर पानी की आपूर्ति सुचारू करने की मांग की है। लोगों का कहना है जलदाय विभाग इन दिनों अपनी मर्जी के समय पर पानी की आपूर्ति करता है। कई बार तो देर रात को पानी की सप्‍लाई की जाती है जिससे की अनेक लोग पानी का भण्‍डारण भी नहीं कर सकते हैं। इससे उनकी दिनचर्या बिगड जाती है। लोगो ने मांग की कि पेयजल एक निश्चित समय पर सप्‍लाई किया जा सके ताकि लोग अपने घरों के काम आसानी से निबटा सके।