Home samachar seva पांच लोगों पर सामुहिक बलात्‍कार का आरोप

पांच लोगों पर सामुहिक बलात्‍कार का आरोप

Five people of Nokha accused of group rape

बीकानेर, (समाचार सेवा)। पांच लोगों पर सामुहिक बलात्‍कार का आरोप, नोखा थाना पुलिस ने एक महिला का अपहरण कर, पिस्‍तौल की नोक पर उससे सामुहिक बलात्‍कार करने के आरोप में नोखा निवासी कमल रांकावत, घनश्‍याम, प्रहलाद व दो अन्‍य सहित कुल पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पीडिता ने शनिवार 29 मई को दोपहर बाद दर्ज मामले में पुलिस को बताया कि आरोपियों ने नोखा के वार्ड 13 में पीपली चौक से इस वर्ष 13 मार्च को जबरन अपहरण कर अपनी गाडी में बिठा लिया। परिवादिया के अनुसार आरोपियों ने पिस्‍तोल दिखाकर उससे बीकानेर, रायसिंहनगर, जोधपुर व सूरत आदि जगहों पर ले जाकर सभी ने मारपीट कर धमकाकर बारी बारी से दुष्‍कर्म किया।

पीडिता ने बताया कि आरोपियों ने उसका अश्‍लील वीडियो भी शूट किया फोटो खींच लिये तथा यह बात किसी को नहीं बताने की धमकी दी। थानाधिकारी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की विभिन्‍न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। जांच सीओ नोखा नेमसिंह चौहान को दी गई है।

सामुहिक दुष्‍कर्म का आरोप

बीकानेर, (समाचार सेवा)। नोखा थाना पुलिस ने वार्ड पांच की कानपुरा बस्‍ती से एक महिला का अपनी गाडी में अपहरण करने तथा पीडिता से सामुहिक बलात्‍कार करने के आरोप में नोखा में वार्ड पांच निवासी मूलचंद, जगदीश पुत्रगण अमराराम, संतोष पत्‍नी रामलाल, जितेन्‍द्र भार्गव पुत्र रामलाल तथा नागौर में लाडनूं निवासी सीता व बजरंग के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

परिवादिया ने शुक्रवार को दर्ज मामले में पुलिस को बताया कि आरोपियों ने उसका अपहरण कर बंधक बनाया तथा बारी बारी से दुष्‍कर्म किया। मामले की जांच सीओ नोखा को सौंपी गई है।

गांव की रोही में महिला से दुष्‍कर्म किया, पीडिता के चाचा को पीटा

बीकानेर, (समाचार सेवा)। जसरासर थाना पुलिस ने उडसर की रोही में एक महिला से दुष्‍कर्म करने व उसके चाचा को पीटने के आरोप में गांव सांवतसर निवासी सुभाष बिश्‍नोई पुत्र रामस्‍वरूप, कुचौर अगुणी निवासी धर्माराम बिश्‍नोई के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

परिवादिया ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने गुरुवार 27 मई की रात को आठ बजे उडसर गांव की रोही में उसके साथ दुष्‍कर्म किया। चाचा को पीटा। सीओ नोखा नेम सिंह चौहान को जांच सौंपी गई है।

 चांदनी बार वाली गली से बाइक गायब

बीकानेर, (समाचार सेवा)। सदर थाना क्षेत्र में चांदनी बार वाली गली में डीजे साउंड दुकान के सामने रखी एक बाइक अज्ञात चोर ले गया।

बीकानेर में चूनगरों के मोहल्‍ले के निवासी 26 वर्षीय सदाम हुसैन पुत्र मोहम्‍मद सफी ने शुक्रवार को दर्ज मामले में पुलिस को बताया कि अज्ञात चोर बुधवार 26 मई को दोपहर करीब 2 बजे चांदनी बार वाली गली में पार्क की गई उसकी गाडी को चुरा कर ले गया।

एएसआई रामफूल को जांच सौंपी गई है।