×

ईडब्ल्यूएस व मूल निवासी आवेदनों के आक्षेपों का जल्‍द होगा निस्‍तारण

Objections of EWS and native applications will be resolved soon

बीकानेर, (समाचार सेवा)। ईडब्ल्यूएस व मूल निवासी आवेदनों के आक्षेपों का जल्‍द होगा निस्‍तारण, एडीएम सिटी अरुण प्रकाश शर्मा ने कहा कि ईडब्ल्यूएस व मूल निवासी आवेदनों के आक्षेपो का आगामी दो दिन में आवश्‍यक कार्रवाई कर निस्तारण करवा दिया जाएगा। एडीएम सिटी रविवार को विप्र फाउंडेशन के पदाधिकारियों से वार्ता कर रहे थे।

उन्‍होंने बताया कि इस संबंध में जल्‍द ही कलेक्टर नमित मेहता की अध्यक्षता में होने वाली बैठक में सम्बंधित विभागीय अधिकारियों से चर्चा कर प्रकरण का निस्‍तारण किया जाएगा। विप्र फाउंडेशन ने ईडब्ल्यूएस व मूल निवासी आवेदनों पर तहसील कार्यलय के अधीनस्थ कर्मचारियों द्वारा बेवजह आक्षेप लगाने के विरोध में रविवार को एडीएम सिटी अरुण प्रकास शर्मा के समक्ष विारोध प्रकट किया था।

विप्र पदाधिकारियों का कहना था कि माता पिता के  मूलनिवासी प्रणाम पत्र एवं साक्ष्य के पहचान पत्रों में संलग्न करने के बावजूद भी तहसील प्रशासन द्वारा बेवजह आक्षेप लगाकर आवेदकों को परेशान किया जा रहा है। वार्ता के दौरान सहमति बनी कि पटवारी की रिपोर्ट के सम्बंध में जो परेशानी आ रही है उसको भी अतिशीघ्र दूर कर दिया जाएगा।

वार्ता में विप्र फाउंडेशन के प्रदेशाध्यक्ष भँवर पुरोहित, एडवोकेट सुखदेव व्यास, विफा युवा प्रदेश संगठन महामंत्री दिनेश ओझा, युवा अध्यक्ष विजय पाईवाल, प्रदेश कार्यलय प्रभारी रमेशचंद्र उपाध्याय, छोटूलाल चूरा आदि उपस्थित थे।

Share this content:

You May Have Missed

error: Content is protected by SITInovations!!