Home समाचार सेवा बीकानेर पत्‍नी के प्रेमी ने की बाबूलाल की हत्‍या, मनोज जाट व रामनिवास...

पत्‍नी के प्रेमी ने की बाबूलाल की हत्‍या, मनोज जाट व रामनिवास जाट गिरफ्तार

Wife's lover killed Babulal, Manoj Jat and Ramniwas Jat arrested

बीकानेर, (समाचार सेवा) पत्‍नी के प्रेमी ने की बाबूलाल की हत्‍या, मनोज जाट व रामनिवास जाट गिरफ्तार, गजनेर थाना क्षेत्र में गांव अक्‍कासर निवासी बाबूलाल मेघवाल की हत्‍या अवैध प्रेम संबंधों के चलते हुई।

मृतक बाबूलाल की पत्‍नी बाबूलाल के ही दोस्‍त मनोज जाट के संपर्क में थी। बाबूलाल ने इसके लिये जब मनोज को टोकाटाकी की तो मनोज ने अपने दोस्‍त रामनिवास की मदद से बाबूलाल को मौत के घाट उतार दिया।

पुलिस के अनुसार आरोपियों ने पहले चाकू से बाबूलाल का गला काटा। बाद में उसके शव को पेट्रोल डालकर जलाने का प्रयास किया।

व्‍यास कॉलोनी थाना पुलिस ने जोधपुर-जयपुर बाईपास रोड के एक रिसोर्ट में की गई शराब पार्टी के बाद बाबूलाल की हत्‍या करने व उसका रेत के टीले पर उसके शव को जलाने के आरोपी दो आरोपियों श्रीडूंगरगढ तहसील के गांव उपनी के निवासी मनोज जाट व रामनिवास जाट को गिरफ्तार कर लिया है।

दोनों आरोपियों को शनिवार 3 सितंबर को कोर्ट में पेश कर रिमांड मांगा जाएगा। पुलिस के अनुसार इस हत्‍याकांड में संलिप्‍त बताये जा रहे अन्‍य आरोपियों पर भी जल्‍द जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक बाबूलाल को शक था कि उसके दोस्‍त मनोज जाट का उसकी पत्‍नी से अवैध संबंध है। चार पांच माह पहले भी इसी बात को लेकर मनोज व बाबूलाल में झगडा हुआ था।

गत माह 29 अगस्‍त को मनोज बाबूलाल से पीबीएम अस्‍पताल में मिला। वहीं झगडा खत्‍म करने को लेकर बातचीत की। जोधपुर-जयपुर बाईपास रोड के एक रिसोर्ट में बुलाया और बाबूलाल को मौत के घाट उतार दिया।

थानाधिकारी महावीर प्रसाद बिश्‍नोई ने बताया कि मृतक बाबूलाल के पिता जगाराम की रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ आईपीसी तथा एससी एसटी एक्ट की विभिन्‍न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

उन्‍होंने बताया कि मामले की जांच अतिरिक्‍त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सुनील कुमार को सौंपी गई है।

जानकारी में रहे कि मृतक बाबूलाल का शव बुधवार 31 अगस्‍त को जयपुर बाईपास रोड पर एक होटल के पास स्थित रेत के टीले पर अधजली अवस्‍था में मिला था।

मृतक बाबूलाल के परिजनों के अनुसार बाबूलाल सोमवार 29 अगस्‍त को सुबह पीबीएम अस्‍पताल से निकला था।

उसने शाम तक घर अक्‍कासर आने को कहा था मगर वह मंगलवार 30 अगस्‍त की शाम तक भी घर नहीं लौटा था।

इस बीच बुधवार 31 को बाबूलाल का शव जयपुर बाईपास रोड पर बरामद हुआ।