Home samachar seva विप्र फाउंडेशन कोरोना से बचाव के लिये लोगों को पिलाया आयुर्वेदिक काढ़ा

विप्र फाउंडेशन कोरोना से बचाव के लिये लोगों को पिलाया आयुर्वेदिक काढ़ा

बीकानेर, (samacharseva.in)। विप्र फाउंडेशन कोरोना से बचाव के लिये लोगों को पिलाया आयुर्वेदिक काढ़ा, विप्र फाउंडेशन के आयुर्वेद काढ़ा वितरण कार्यक्रम के  तहत शनिवार को मुरलीधर व्यास नगर रोड स्थित शिव मंदिर परिसर में काढ़ा बनाकर डोर टू डोर लोगों को काढा पिलाया गया।

विप्र फाउंडेशन महिला प्रकोष्ठ अध्यक्ष संतोष पारीक ने बताया कि काढ़ा वितरण का यह कार्यक्रम आयुर्वेद विभाग के सहयोग से किया जा रहा है। उन्होने बताया कि आयुर्वेद काढ़ा आयुर्वेद चिकित्सा अधिकारी ओमप्रकाश गौड् की देखरेख में बनाया जाता है। इससे पूर्व काढ़ा वितरण कार्यक्रम की शुरूआत विप्र के प्रदेश सचिव कैलाश आचार्य ने की।

संस्था के प्रदेशाध्यक्ष भंवर पुरोहित ने बताया कि इस कोरोना काल मे विप्र फाउंडेशन ने सामाजिक सरोकार से जुड़े हर कार्य को प्राथमिकता देते हुए लगातार सक्रिय है। कार्यक्रम प्रभारी योगेश बिस्सा, जिलाध्यक्ष राजकुमार व्यास ने भी अभियान की जानकारी दी।

संस्था की ओर से रविवार को जस्सूसर गेट के अंदर मरुधर जिम के पास काढ़ा वितरण कार्यक्रम जारी रहेगा। भवानी जाजड़ा ने बताया कि शनिवार 19 सितंबर को गौतम भवन गंगाशहर तथा रविवार 20 सितंबर को अंत्योदय नगर बंगलानगर में काढ़ा वितरित किया जाएगा।