Home समाचार सेवा बीकानेर दफ्तरी चौक स्‍कूल की फाइलों सहित सारा सामान ले गया अज्ञात चोर

दफ्तरी चौक स्‍कूल की फाइलों सहित सारा सामान ले गया अज्ञात चोर

Unknown thief took away all the belongings including files of Daftari Chowk school

USHA JOSHI, बीकानेर (समाचार सेवा)  दफ्तरी चौक स्‍कूल की फाइलों सहित सारा सामान ले गया अज्ञात चोर, शहर में चोरों के होसले बुलंद है। अज्ञात चोर दफ्तरी चौक स्‍कूल के ताले तोड़कर कुछ फाइलों, टूटे तालों सहित स्‍कूल का सारा सामान समेट कर रफूचक्‍कर हो गया।

स्‍कूल के वरिष्‍ठ सहायक 54 वर्षीय सुरेश व्‍यास पुत्र नवनीत व्‍यास की रिपोर्ट पर नयाशहर थाना पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ आईपीसी की धारा 457 व 380 के तहत मामला दर्ज किया है। मामले की जांच सब इन्‍सपेक्‍टर सुशीला को सौंपी गई है।

राजकीय उच्‍च माध्‍यमिक विद्यालय दफ्तरी चौक

जानकारी के अनुसार दफ्तरी चौक स्थित राजकीय उच्‍च माध्‍यमिक विद्यालय गोविन्‍द पैलेस के पीछे मंगलवार 30 मई की रात को स्‍कूल में घुसा और लोहे की रॉड से स्‍कूल का मैन गेट का ताला तोड़ा, साथ ही स्‍कूल परिसर में मंत्रालयिक कर्मचारी कार्यालय, प्रधानाचार्य कक्ष व पुस्‍तकालय कक्ष का भी ताला तोड़ स्‍कूल परिसर में रखा सारा सामान चुरा ले गया।

स्‍कूल से गायब हुए सामान में एक कम्‍प्‍यूटर, की बोर्ड, माउस, फोटो कॉपी प्रिंटर, गैस की टंकी व चूल्‍हा, चाय चीनी के डब्‍बे, स्‍टील का तपेला, प्रधानाचार्य व अन्‍य कक्षों के ताले, दो टयूब लाइट तथा मंत्रालियक कार्यालय की कुछ फाइलें आदि शामिल हैं।

बुधवार सुबह पता चला चोरी का

स्‍कूल में वरिष्‍ठ सहायक के रूप में कार्यरत आचार्य चौक निवासी सुरेश व्‍यास ने बताया कि बुधवार 31 मई की सुबह 7 बजे जब वह स्‍कूल खोलने पहुंचा तब ही उसे चोरी का पता चला। स्‍कूल के मैन गेट सहित अनेक कक्षों के ताले टूटे हुए थे।

व्‍यास के अनुसार मंगलवार 30 मई की दोपहर एक बजे तक स्‍कूल का सारा स्‍टॉफ स्‍कूल में था। ऐसे में चोर ने चोरी 30 मई की रात को हुई है और उसका पता बुधवार सुबह 7 बजे हो सका।