Home bikaner crime कृषि मंडी से अनाज चुराने वाले दो चोर गिरफतार

कृषि मंडी से अनाज चुराने वाले दो चोर गिरफतार

बीकानेर, (samacharseva.in)। कृषि मंडी से अनाज चुराने वाले दो चोर गिरफतार, बीछवाल थाना पुलिस ने कृषि मंडी स्थित दुकनों के आगे से अनाज चुराने वाले दो आरोपियों को गिरफतार किया है। पुलिस ने इन आरोपियों की निशानदेही पर 8 कटटे चने तथा 1 कटटा मैथी का बरामद किया है।

थानाधिकारी मनोज शर्मा ने बताया कि इस मामले में बीकानेर में रामपुरा बस्‍ती निवासी 23 वर्षीय गजेन्‍द्र कुमार उर्फ गज्‍जू पुत्र सत्‍यनारायण कुम्‍हार तथा 19 वर्षीय जयसिंह राजपूत उर्फ गोपाल सिंह पुत्र लक्ष्‍मण सिंह को  शुक्रवार 4 सितंबर को दस्‍तयाब किया तथा अनुसंधान के बाद दोनों आरोपियों को गिरफतार किया गया।

थानाधिकारी शर्मा ने बताया कि 4 सितंबर को कृषि मंडी के सिक्‍योरिटी सुपरवाइजर बीकानेर में इन्‍द्रा कॉलोनी निवासी मालचंद नाई ने रिपोर्ट दी थी कि कृषि उपज मंडी की विभिन्‍न दुकानों से 9 कटटे गेहूं, 8 कटटे चने, 1 कटटा मैथी व 1 कटटा ग्‍वार कोई चुरा ले गया।

उन्‍होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की विभिन्‍न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई व गिरफतारी की गई। उन्‍होंने बताया कि इस मामले में अनुसंधान अधिकारी सब इन्‍सपेक्‍टर गुरमेल सिंह ने तत्‍काल कार्रवाई कर सीसीटीवी केमरो के फुटेज के आधार पर चोरी की वारदात करने वालों को दबोच लिया।