Home samachar seva सीसीटीवी में कैद हुए तीन एसी चुराने वाले तीन चोर

सीसीटीवी में कैद हुए तीन एसी चुराने वाले तीन चोर

Three thieves who steal three ACs captured in CCTV

बीकानेर, (समाचार सेवा)सीसीटीवी में कैद हुए तीन एसी चुराने वाले तीन चोर, एक व्‍यवसायी के शो रूम से तीन एसी चुराने वाले तीन चोरों की हरकत गोदाम में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। परिवादी व्‍यवसायी ने गुरुवार 6 मई को सुबह अज्ञात चोरों के खिलाफ कोटगेट थाने में मामला दर्ज कराया है।

रानी बाजार में धोबीतलाई इलाके में गली नंबर 1 के निवासी 58 वर्षीय प्रवीण अग्रवाल पुत्र रेखचंद ने पुलिस को बताया कि इस माह रविवार-सोमवार 2 व 3 मई की आधीरात को 1.28 बजे अज्ञात चोर उसके शो रूम से तीन स्‍प्लिट एसी एक बजाज के ऑटो रिक्‍शा में डालकर चुरा ले गए।

व्‍यापारी ने पुलिस को बताया कि उसने गोदाम में लगे सीसीटीवी की रिकार्डिंग चेक की तो पता चला कि अज्ञात चोर आधीरात को उसके शोरूम का ताला खोलकर उसमें रखे वोल्‍टास कंपनी के दो स्‍प्लिट एसी तथा हायर कंपनी का एक स्‍प्लिट एसी ऑटो रिक्‍शा में डालकर ले जा रहे हैं।

दो व्‍यक्तियों ने एसी चुराये व तीसरे ने उन एसी को ऑटो रिक्‍शा में डालने में मदद की। थानाधिकारी ने बताया कि अज्ञात चोरों के खिलाफ आईपीसी की धारा 380 के तहत मामला दर्ज किया गया है। जांच हैड कांस्‍टेबल हरिराम को सौंपी गई है।

कोविड गाइडलाइन अवहेलना पर निगम ने सीज किए 4 संस्थान

बीकानेर, (समाचार सेवा)कोविड एडवाइजरी की अवहेलना पाए जाने पर नगर निगम के प्रवर्तन दल ने गुरुवार को 4  संस्थानों को सीज कर 5 हजार 500 रूपये की शास्ति वसूल की है।
नगर निगम आयुक्त ए एच गौरी ने बताया कि राजस्व अधिकारी जगदीश खीचड़ के नेतृत्व में निरीक्षण के दौरान पवनपुरी स्थित बिल्ड एंड बोल्ड जिम एवं फिटनेस सेंटर तथा जोशीवाड़ा स्थित बीकानेर काइट सेंटर को गैर अनुमति श्रेणी में होने के बावजूद खुला पाए जाने पर सीज किया गया।

इसी प्रकार रामपुरा रोड स्थित महावीर जनरल स्टोर व शीतला गेट स्थित सफी मोहम्मद जनरल स्टोर को निर्धारित समयावधि के पश्चात भी खुुली रखने पर सीज किया गया। कार्यवाही के दौरान अशोक व्यास, स्वच्छता निरीक्षक हितेश यादव, किशन व्यास, विनोद स्वामी, कोतवाली थानाधिकारी नवनीत सिंह व एएसआई मातादीन मीणा मौजूद रहे।

ऑक्सीजन आपूर्ति के लिए सिद्धि कुमारी ने एमएलए कोटे से की 1 करोड़ रु. की स्वीकृति

बीकानेर, (समाचार सेवा)बीकानेर कोरोना महामारी में ऑक्सीजन आपूर्ति के लिए बीकानेर पूर्व विधायक सिद्धि कुमारी ने विधायक कोष से ऑक्सीजन प्लॉट हेतु बीकानेर पीबीएम हॉस्पिटल को 1 करोड़ रुपये स्वीकृत किये।

सिद्धि कुमारी ने कहा कि विधायक कोष जनता का ही कोष है। वर्तमान समय में सबसे बड़ी प्राथमिकता लोगों की जान बचाने की है इसलिए इस राशि को जनता की सेवा के लिए समर्पित किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि वे इस भीषण महामारी के दौर में शहर वासियों कि सेवा को तत्पर हैं उन्होंने जिला कलक्टर से अपील करते हुए कहा कि इस राशि से पीबीएम अस्पताल में जल्द से जल्द ऑक्सीजन कंसंट्रेटर उपलब्ध करवाए जाएं, ताकि लोगों को ऑक्सीजन के लिए परेशानी ना हो।