Home bikaner crime एक नाबालिग सहित तीन युवतियां घर से हुई गायब

एक नाबालिग सहित तीन युवतियां घर से हुई गायब

बीकानेर, (samacharseva.in)। एक नाबालिग सहित तीन युवतियां घर से हुई गायब, जिले के ग्रामीण क्षेत्रों से तीन युवतियों को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने के मामले सामने आये हैं। ये युवतियां श्रीडूंगरगढ, खाजूवाला व छतरगढ क्षेत्र की हैं।

इन मामलों में श्रीडूंगगरढ थाना पुलिस ने आडसर बास की देवनारायण कॉलोनी से एक नाबालिग किशोरी को बहला फुसला कर भगा ले जाने के आरोप में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पीडिता के पिता की ओर से सोमवार रात को दर्ज मामले में पुलिस को बताया गया है कि गांव जैतासर निवासी तोलाराम परमेश्‍वर तथा रामचन्‍द्र पुत्रगण रूपाराम उसकी ना‍बालिग लडकी को भगाकर ले गए तथा उसकी पत्‍नी को पीटा व आवश्‍यक कागजात भी छीनकर ले गए। थानाधिकारी वेदपाल शिवरान मामले की जांच कर रहे हैं।

उन्‍होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 363, 366ए, 323, 382 व पोक्‍सो एक्‍ट की धारा 17/18 के तहत मामला दर्ज कर किया गया है।

युवती को बहला फुसलाकर भगा ले गया

बीकानेर, (samacharseva.in) खाजूवाला थाना पुलिस ने चक 4एसएसएम के एक घर से एक युवती को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले जाने के आरोप में एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

युवती के पिता सियासर चौगान निवासी 42 वर्षीय दर्शन सिंह बावरी पुत्र करतार सिंह ने सोमवार शाम को दर्ज मामले में पुलिस को बताया कि आरोपी इमीलाल बावरी पुत्र मोमनराम रविवार 20 सितंबर को आधीरात के समय उसकी पुत्री को उसके ही घर से बहला-फुसलाकर ले गया।

जांच अधिकारी हैड कांस्‍टेबल सुरेश सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 363 व 366 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई है।

चाचा ने लिखाई रपट, भतीजी को कोई भगा ले गया

बीकानेर, (samacharseva.in) छतरगढ थाना पुलिस ने क्षेत्र के चक 1एसएलडी से एक युवती को बहलाकर भगा ले जाने के आरोप में एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पीडित युवती के चाचा 39 वर्षीय कानाराम कुम्‍हार पुत्र तुलछाराम की ओर से सोमवार दोपहर बाद दर्ज मामले में बताया गया है कि शेरपुरा निवासी आरोपी राधारमन कुम्‍हार पुत्र गोपीराम उसकी भतीजी को बहला कर अपने साथ ले गया।

जांच अधिकारी एएसआई श्रीराम ने बताया कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 363 के तहत मामला दर्ज किया गया है।