Home samachar seva दुकान में तोड़फोड़ , 40 लाख का नुकसान, परस्‍पर मामले दर्ज

दुकान में तोड़फोड़ , 40 लाख का नुकसान, परस्‍पर मामले दर्ज

Shop smashed, loss of 40 lakhs, charges filed

बीकानेर, (समाचार सेवा)। दुकान में तोड़फोड़ , 40 लाख का नुकसान, परस्‍पर मामले दर्ज, बीछवाल थाना पुलिस ने कषि मंडी में एक दुकान में घुसकर तोड़फोड़ के मामले में परस्‍पर मामला दर्ज किया है। इस मामले में पुलिस ने एक पक्ष की रिपोर्ट पर दुकान में तोडफोड करने के आरोप में दो नामजद लोगों सहित एक दर्जन लोगों पर मामला दर्ज किया है।

बीकानेर में अंत्‍योदय नगर निवासी 66 वर्षीय नंदकिशोर जोशी पुत्र भंवरलाल जोशी ने रविवार देर रात दर्ज मामले में पुलिस को बताया कि आरोपी पवनपुरी में बीकानेर नर्सिग होम के पास नागणेचीजी डी-2 निवासी 72 वर्षीय हरीश कुमार बरेजा पुत्र मुरलीधर व गौरव बरेजा पुत्र हरीश कुमार सहित 8-10 अन्‍य लोगों ने रविवार 23 मई को तडके 4-5 बजे के बीच उसकी बीकानेर कषि मंडी में बी-58, 59 दुकान में घुसकर तोडफोड की।

गोदाम की छत तोडकर लगभग 40 लाख रुपये के सामान का नुकसान कर दिया। थानाधिकारी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 143, 454, 427 के तहत मामला दर्ज किया है। दूसरी ओर इस मामले में पवनपुरी निवासी हरीश कुमार बरेजा ने अंत्‍योदय नगर निवासी नंदलाल जोशी, राजीव जोशी, जोशी परिवार का एक सरकारी कर्मचारी व एक महिला पर जानलेवा हमला करने व हत्‍या की धमकी देने के आरोप में मामला दर्ज कराया है।

परिवादी हरीश ने रविवार की रात 9.15 बजे दर्ज मामले में पुलिस को बताया कि आरोपियों ने रविवार की सुबह 8 से 9 बजे के बीच दुकान में काम करते हुए ईटों से हमला किया व जान से मार देने की धमकी दी। जांच सब इन्‍सपेक्‍टर सुमन को सौंपी गई है।

पूर्व सीएम वसुंधरा राजेजी ने लिया कोविड फीडबैक,

पूर्व चैयरमेन रांका ने सेवा कार्यों से कराया अवगत

विकट दौर में सेवा कार्य करना सभी की जिम्मेदारी : वसुंधरा राजे

बीकानेर, (समाचार सेवा)। नगर विकास न्यास के पूर्व अध्यक्ष महावीर रांका ने बताया कि पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने फोन पर वार्ता कर बीकानेर में कोरोना सम्बन्धी फीडबैक लिया। पूर्व सीएम राजे ने वार्ता के दौरान कहा कि विकट दौर में हम सबकी जिम्मेदारी है कि जितना संभव हो सेवा कार्य किए जाएं।

राजे ने कहा कि फिलहाल लॉकडाउन के चलते जरुरतमंदों को सूखा राशन पहुंचाया जाए और स्वास्थ्य सम्बन्धी उपकरण, मास्क आदि भी वितरित कर लोगों को संक्रमण से बचाया जा सकता है। वार्ता के दौरान बीकानेर का फीड बैक देते हुए पूर्व चैयरमेन महावीर रांका ने कहा कि बीकानेर में कार्यकर्ता पूर्ण रूप से सेवा कार्यों में जुटे हुए हैं।

ऑक्सीजन बैंक,  कोविड मरीजों को भोजन के 600-650 पैकेट, मास्क, सेनेटाइजर तथा विभिन्न स्थानों पर सेनेटाइज छिड़काव आदि कर संक्रमण से बचाव के प्रयास किए जा रहे हैं।

पूर्व चैयरमेन रांका ने बताया कि फिलहाल नहरबंदी के चलते पानी की किल्लत को देखते हुए जरुरतमंद क्षेत्रों में पानी के 10 टैंकर द्वारा 50 से 55 फेरों में सप्लाई दी जा रही है।