Home bikaner police फायरिंग, लूट जैसी तीन-तीन वारदातों में वांछित सतीश मोची गिरफ़्तार

फायरिंग, लूट जैसी तीन-तीन वारदातों में वांछित सतीश मोची गिरफ़्तार

Satish Mochi arrested in three cases of firing, robbery

बीकानेर, (samacharseva.in)। फायरिंग, लूट जैसी तीन-तीन वारदातों में वांछित सतीश मोची गिरफ़्तार, बीछवाल थाना पुलिस ने शहर में तीन आपराधिक वारदातों में वांछित आरोपी बीकानेर में कोटगेट थाना क्षेत्र में कमला कॉलोनी स्थित रोशनी घर चौराहा क्षेत्र निवासी 23 वर्षीय सतीश कुमार मोची पुत्र बन्‍ने सिंह को रामपुरा बस्‍ती से गिरफ़्तार किया है।

बीछवाल थानाधिकारी मनोज कुमार ने बताया कि आरोपी वारदातों के बाद से फरार चल रहा था। शनिवार को आरोपी के शहर में होने की सूचना मिली थी। इस  पर आरोपी को पकडने के लिये सब इन्‍सपेक्‍टर गुरमेल सिंह को टीम के साथ रामपुरा बस्‍ती भेजा गया।

गुरमेल सिंह ने आरोपी की लोकेशन ट्रेस कर गिरफ़्तार कर लिया। अब आरोपी मोची से पूछताछ कर वारदात में इस्‍तेमाल किए गए हथियार के बारे में पता किया जा रहा है।

बीछवाल थानाधिकारी ने बताया कि आरोपी इस वर्ष 10 जून को जामसर में पिस्‍तोल की नोक पर शराब ठेका लूट, 11 जून को जयपुर बाइपास पर ट्रक ड्राइवर से लूट तथा 13 जून को व्‍यास कॉलोनी में शराब ठेके पर फायरिंग कर लूटने की वारदात में शामिल था।

उन्‍होंने बताया कि इन वारदातों में शामिल मुल्जिमान दीपेन्‍द्र सिंह, भवानी सिंह उफ हडडी, शोएब अख्‍तर, फारुख शाह, अजय सोलंकी, नियाज गौरी, सुनील भादू को पहले ही पकडकर जेल भिजवाया जा चुका है।

जानकारी में रहे कि शहर में विभिन्‍न वारदातों में शामिल अभियुक्‍तों की धरपकड के लिये आईजी प्रफुल्‍ल कुमार, एसपी प्रहलाद सिंह, एएसपी सिटी पवन कुमार भदोरिया के निर्देशन में लगातार कार्रवाई जारी है।

 

उषा जोशी, अपराध संवाददाता, 7597514697, Email-ushajoshi0077@gmail.com