Home bikaner crime पुरानी गिनानी में रिश्‍तेदार पड़ोसी भिड़े, परस्‍पर मामले दर्ज

पुरानी गिनानी में रिश्‍तेदार पड़ोसी भिड़े, परस्‍पर मामले दर्ज

Relative neighbors clashed in purani ginani, mutual cases registered

बीकानेर, (समाचार सेवा)। पुरानी गिनानी में रिश्‍तेदार पड़ोसी भिड़े, परस्‍पर मामले दर्ज, पुरानी गिनानी में रिश्‍तेदार पड़ोसी आपस में रंजिशवश आपस भिड़ गए। सदर थाना पुलिस ने ईंट मारकर एक विवाहिता का सिर फोड़ने व महिला के परिजनों को पीटने के आरोप में पुरानी गिनानी में माताजी के मंदिर के सामने के निवासी लक्षमण सिंह, हनुमान सिंह पुत्र लक्षमण सिंह तथा दुर्गा पुत्री लक्षमण सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुरानी गिनानी निवासी 40 वर्षीय परिवादिया जमुना देवी राजपूत पत्‍नी मूल सिंह ने गुरुवार देर रात दर्ज मामले में पुलिस को बताया कि आरोपियों ने गुरुवार दोपहर 3.15 बजे उसके सिर पर ईंट मारकर सिर फोड़ दिया। परिवादिया के अनुसार जब उसके पुत्र ने बीच-बचाव किया तो आरोपियों ने उसके पुत्र व पति को भी पीटा।

दूसरी ओर परस्‍पर दर्ज इस मामले में पुरानी गिनानी निवासी परिवादिया दुर्गा ने गुरुवार रात को दर्ज मामले में घर में जबरन घुसकर उससे छेड़खानी करने, बीच बचाव में आये भाई हनुमान सिंह को पीटने के आरोप में पडौसी मूल सिंह, मोहन सिंह पुत्र मूल सिंह, योगेन्‍द्र सिंह उर्फ सोनू पुत्र मूल सिंह, जमना देवी पत्‍नी मूल सिंह, आशाकंवर पुत्री मूल सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। मामले की जांच एएसआई हनुवंत सिंह को सौंपी गई है।

रुपयों के लेनदेन के मामले में पिता-पुत्र ने सरे राह युवक को पीटा

बीकानेर, (समाचार सेवा)। देशनोक थाना पुलिस ने लालमदेसर मगरा में बीच रास्‍ते एक युवक को पीटने के आरोप में क्षेत्र के ही निवासी दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। लालमदेसर मगरा निवासी 32 वर्षीय सागरमल मेघवाल पुत्र दूलाराम ने गुरुवार देर शाम दर्ज मामले में पुलिस को बताया कि आरोपी शंकरलाल पुत्र नारायणराम तथा रामदेव पुत्र शंकरलाल ने गुरुवार की शाम छह बजे रुपयों के लेनदेन के मामले में बीच रास्‍ते उसको रोका तथा मारपीट की। हैड कांस्‍टेबल नाथाराम को जांच सौंपी गई है।

पीबीएम अस्‍पताल के पीजी छात्रावास से स्‍कूटी गायब

बीकानेर, (समाचार सेवा)। पीबीएम अस्‍पताल परिसर स्थित पीजी छात्रावास से एक ग्रे रंग की स्‍कूटी अज्ञात चोर ले गया। छात्रावास निवासी 24 वर्षीय झुझुंनूं  मूल की मोनिका कस्‍वां पुत्री अमीलाल कस्‍वां ने गुरुवार रात को दर्ज मामले में सदर थाना पुलिस को बताया कि उसकी ग्रे रंग की एक्टिवा स्‍कूटी आर जे 07-बीएस 6159 को गुरुवार 22 अप्रैल की रात को सात से आठ बजे के बीच अज्ञात वाहन चोर उसकी स्‍कूटी चुरा ले गया। हैड कांस्‍टेबल साहबराम को मामले की जांच सौंपी गई है।

सडक दुर्घटना में घायल युवक की मौत

बीकानेर, (समाचार सेवा)। नोखा थाना पुलिस ने लापरवाही से वाहन चलाने से हुई दुर्घटना में एक व्‍यक्ति की मौत के मामले में वाहन आरजे 21 जीसी 0430 के चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। नोखा में गांव चरकडा निवासी 25 वर्षीय प्रकाशराम कुम्‍हार पुत्र केशुराम ने गुरुवार शाम को दर्ज माकले में पुलिस को बताया कि वाहन आरजे 21 जीसी 0430 के चालक ने इस माह 18 अप्रैल को चरकडा से रोडा की आम सडक पर अपने वाहन को गफलत व लापरवाही से चलाकर उसके भतीजे को टक्‍कर मार दी। इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल उसके भतीजे की मौत हो गई। एएसआई शंभू सिंह मामले की जांच कर रहे हैं।

डरा-धमकाकर करवाये जमीन के कागजात पर हस्‍ताक्षर

बीकानेर, (समाचार सेवा)। खाजूवाला थाना पुलिस ने एक व्‍यक्ति को डरा-धमकाकर उसकी जमीन हडपने के आरोप में पांच नामजद लोगों सहित नौ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

बज्‍जू तहसील में चक 9डीएम जगासर निवासी कालू खां पुत्र भारु खां ने गुरुवार शाम दर्ज मामले में पुलिस को बताया कि खाजूवाला में चक 6केएचएम निवासी नूर मोहम्‍मद पुत्र हाजी नत्‍थू खां, कालू खां पुत्र नूर मोहम्‍मद, शरीफ खां,

रसूले खां पुत्र दित्‍तण खां व तीन चार अन्‍य लोगों ने उसे डारा धमकाकर जमीन के कागजात पर हस्‍ताक्षर करवा लिये। सब इंस्‍पेक्‍टर हरपाल सिंह को मामले की जांच सौंपी गई है।