Home bikaner crime विवाहिता से किया दुष्‍कर्म, आरोपी बोला, पुलिस मेरा कुछ बिगाड़ नहीं सकती

विवाहिता से किया दुष्‍कर्म, आरोपी बोला, पुलिस मेरा कुछ बिगाड़ नहीं सकती

Rape of the married woman, accused said, the police cannot spoil me

बीकानेर, (समाचार सेवा)। विवाहिता से किया दुष्‍कर्म, आरोपी बोला, पुलिस मेरा कुछ बिगाड़ नहीं सकती,  नाल थाना पुलिस ने एक विवाहिता को डरा-धमकाकर उससे दुष्‍कर्म करने के आरोप में गांव जयमलसर निवासी वीरेन्‍द्र सिंह राजपूत के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पीड़िता का मेडिकल मुआयना बुधवार 21 अप्रैल को किया जाएगा। पीड़िता ने इस मामले में पुलिस को बताया कि आरोपी वीरेन्‍द्र सिंह सोमवार की रात को उसके घर में घुसा था। तब वह बच्‍चों के साथ एक कमरे में सो रही थी। जबकि उसका पति रेवड़ के बाड़े में सो रहा था।

आरोपी सोमवार-मंगलवार की आधीरात को एक बजे उसके घर में घुसा और उससे दुष्‍कर्म का प्रयास करने लगा। विरोध किया तो आरोपी ने पीड़िता के मुहं पर हाथ रख दिया। पीड़िता के अनुसार आरोपी ने वीरेन्‍द्र उसे उठाकर दूसरे कमरे में ले गया और उसके साथ दुष्‍कर्म किया। साथ ही धमकी दी कि इस बारे में किसी को बताया तो पति की हत्‍या कर देगा।

पीड़िता की रिपोर्ट के अनुसार दुष्‍कर्मी के घर से जाने के बाद उसने सोते हुए अपने पति को उठाया और पूरी घटना की जानकारी दी। पीड़िता के पति ने परिजनों को सारी बात बताई। मंगलवार की सुबह पीड़िता के परिजनों ने आरोपी के घर पर पहुंचकर उलाहना दिया।

आरोपी के परिजनों व समाज के गणमान्‍यजनों के साथ पंचायत की गई मगर दुष्‍कर्म का आरोपी वीरेन्‍द्र सिंह ने अपना अपराध स्‍वीकार नहीं किया और साथ ही उसने यह भी कहा कि उसकी पहचान उपर तक है। पुलिस उसका कुछ बिगाड़ नहीं सकती।

भाजपा जस्सूसर मंडल ने  13 कच्ची बस्तियों में वितरित की पुस्तके कॉपियां, पेन और मास्क

बीकानेर, (समाचार सेवा)। भाजपा जस्सूसर मंडल अध्यक्ष मुकेश ओझा के नेतृत्व में डॉ. भीमराव अंबेडकर की 130 में जयंती पर जस्सूसर मंडल की 13 कच्ची बस्तियों में पुस्तकें, कोपी, पेंसिल एवं पेन, मास्क जरूरतमंद छात्र-छात्राओं को वितरण किए गए।

जस्सूसर मंडल में डॉ. भीमराव अंबेडकर की जयंती पर उनके तैल चित्र पर पुष्पमाला अर्पित कर सादर श्रद्धांजलि दी गई। इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष मुकेश ओझा ने कहा कि अंबेडकर भारत देश के पहले कानून मंत्री रहे और उन्होंने शिक्षा विषय पर जागृति पैदा की और शिक्षा के माध्यम से अंतिम छोर के व्यक्तियों  के लिए उनके द्वारा किए गए कार्य बहुत ही प्रेरणादाई और राष्ट्रीय सेवा में अग्रणी रहे।

आज उनके आदर्शों से प्रेरणा लेकर हम सब ने शिक्षा वर्ग को ध्यान में रखते हुए कच्ची बस्तियों में जरूरतमंद छात्र छात्राओं को पुस्तक कॉपी पेन सादर वितरित की गई प्रत्येक बच्चों में एक विशेष उत्साह और शिक्षा के लिए जागृति का संदेश गया।

कार्यक्रम का संचालन वार्ड पार्षद आचार्य ने किया अखिल भारतीय सफाई कर्मचारी यूनियन के बीकानेर जिलाध्यक्ष अशोक चावरिया ने कहा कि आज बाबा साहेब की जयंती है हम सभी उनको सादर नमन करते हैं। भाजपा जस्सूसर मंडल हमेशा अंतिम छोर के व्यक्तियों, बच्चों एवं पिछड़े वर्गों का ध्यान रखता है उसी के अनुरूप आज यह कार्यक्रम हमारे जस्सूसर मंडल में हुआ है हम सभी इस के सहभागी हैं।

भाजपा जस्सूसर मंडल के महामंत्री चोरू लाल सुथार ने कहा कि शिक्षा से ही जागृति लाई जा सकती है इसलिए हम मंडल के कार्यकर्ताओं ने सेवा सप्ताह के रूप में डॉक्टर भीमराव अंबेडकर जी की जयंती को मनाने का कार्यक्रम की शुरुआत की है।

यह कार्यक्रम सभी अंतिम छोर के व्यक्तियों और पिछड़े वर्गों को उत्थान के लिए शुरू किया है और यह आगे भी चलता रहेगा। इस मौके पर मंडल अध्यक्ष मुकेश कुमार ओझा ,मंडल के महामंत्री चोरू लाल सुथार, एडवोकेट भारत भूषण भाकर, वार्ड पार्षद सुधा आचार्य, परमेश्वरी देवीआचार्य, मंडल उपाध्यक्ष रघुनाथ सिंह शेखावत,

चंद्र प्रकाश सुथार, जुगल आचार्य, भवानी शंकर, पूर्व पार्षद लक्ष्मीनारायण व्यास, मंडल के मंत्री गोविंद नाई अखिल भारतीय सफाई कर्मचारी यूनियन के जिलाध्यक्ष अशोक चावरिया, कोषाध्यक्ष चंद्र प्रकाश करनानी,

वरिष्ठ नेता भंवर लाल शर्मा, फुसाराम, गगन भाटी, मीडिया प्रभारी प्रेम रतन टाक, सुनील कुमार, महावीर, राजकुमार प्रजापत, सत्यप्रकाश खत्री, अमर नायक, घेवर चंद मौजूद रहे।