Home समाचार सेवा बीकानेर हुक्‍का बार पर पुलिस का छापा, दीवार फांद कर भागे छह युवक

हुक्‍का बार पर पुलिस का छापा, दीवार फांद कर भागे छह युवक

Hookah bar in Kabila restaurant, 6 youths ran away by climbing the wall when the police arrived

बीकानेर, (समाचारसेवा)। हुक्‍का बार पर पुलिस का छापा, दीवार फांद कर भागे छह युवक, गंगाशहर थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर शनिवार-रविवार 23-24 अक्‍टूबर की आधीरात को सिनेमैजिक के सामने स्थित कबिला रेस्‍टोरेंट पर छापा मारा।

छापे की सूचना मिलते ही रेस्‍टोरेंट में हुक्‍का पीने पहुंचे पांच-छह युवक दुम दबाकर दीवार फांद कर भाग गए। पुलिस ने मौके से दो हुक्का मय चिलम व चार पाईप, 10 पैकिट हुक्का फलेवर जिनमे 5 पैकिट 3 पैकिट एक हुक्का फलेवर दो कोयला पैकिट शामिल है बरामद किए हैं।

शनिवार देर रात 1130 बजे शुरू हुई इस कार्रवाई के बाद पुलिस ने रेस्‍टोरेंट संचालक 26 साल के प्रिंस चौधरी पुत्र बलबहादूर चौधरी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार नेपाल में कैलाली जिले के गांव लमकी मूल का है और वर्तमान में पुरानी गिनानी में माताजी के मंदि�र के पास का निवासी है।

वह गंगाशहर में रोड नंबर 5 पर सिनेमैजिक सिनेमा हॉल के सामने कबिला रेस्‍टोरेंट संचालित करता है।  सब इन्‍सपेक्‍टर जय सिंह ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि कबिला रेस्‍टोरेंट में हुक्‍का बार चल रहा है और वहां जवान लडकों को नशा करवाया जा रहा है।

इस सूचना के आधार पर वे कांस्‍टेबल लक्ष्‍मण, राजाराम के साथ कबिला रेस्‍टोरेंट पहुंचे। पुलिस को रेस्‍टोरेंट में देखकर रेस्‍टोरेंट में मौजूद पांच-छह जवान लडके पीछे की दीवार कूद कर भाग गए। रेस्‍टोरेंट के काउंटर पर हुक्‍के रखे हुए थे। वहां एक जवान युवक बैठा था, वह युवक हुक्‍कों में फलेवर भर कर लोगों को धूम्रपान करवा रहा था।

उसके पास पैकिट रखे हैं, कबिला रेस्टोरेन्ट में हुक्कों के माध्यम से धुम्रपान करवाते है प्रिंस चौधरी के पास रखे हुक्का बार सामग्री को चैक किया तो  दो हुक्का मय चिलम व चार पाईप, 10 पैकिट हुक्का फलेवर बंद मिले जिनमे 5 पैकिट 3 पैकिट एक हुक्का फलेवर दो कोयला पैकिट शामिल है। आरोपी को पुलिस जमानत पर छोडा गया है।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 9/11 धुम्रपान प्रतिषेघ अधिनियम व 4/21 कोटपा अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। जांच हैड कांस्‍टेबल संजय कुमार को सौंपी है।