Home bikaner crime हवसी भारत ने कामवाली बाई और उसकी नाबालिग बेटियों को बनाया दुष्कर्म...

हवसी भारत ने कामवाली बाई और उसकी नाबालिग बेटियों को बनाया दुष्कर्म का शिकार

बीकानेर, (samacharseva.in)हवसी ने एक मां और उसकी नाबालिग बेटियों को बनाया दुष्‍कर्म का शिकार, एक युवक दवारा एक मां और उसकी नाबालिग बेटियों तक को अपनी हवस का शिकार करने का मामला सामने आया है। इस मामले में पीडिता ने बीकानेर में नयाशहर थाना क्षेत्र के अन्‍त्‍योदय नगर के निवासी भारत पारीक उर्फ बंटी पुत्र वेदनाथ पारीक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने पीडिता व उसकी पुत्रियों को मेडिकल टेस्‍ट के लिये अस्‍पताल भेजा है।

पीडिता ने सोमवार देर रात पुलिस को दी रिपोर्ट में पुलिस को बताया है कि आरोपी पिछले तीन वर्षों से उसे व उसकी नाबालिग पुत्रियों को अपनी हवस का शिकार बनाया है। पीडिता के अनुसार आरोपी ने उसे पानी में नींद की गोलियां मिलाकर पिला दी थी। इससे पीडिता को नींद आ गई थी। आरोपी ने मौका पाकर जबरन उसके साथ दुष्‍कर्म किया तथा उसके अश्‍लील फोटो खींचकर कई बार उसे अपनी हवस का शिकार बनाया।

पीडिता ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया है कि आरोपी ने उसकी नाबालिग पुत्रियों के साथ भी दुष्‍कर्म किया है। थानाधिकारी भवानी सिंह ने बताया कि आरोपी भारत पारीक के खिलाफ आईपीसी व पोस्‍को एक्‍ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई है।