Home bikaner crime घर में घुसकर युव‍ती से जबरन किया दुष्‍कर्म

घर में घुसकर युव‍ती से जबरन किया दुष्‍कर्म

बीकानेर, (समाचार सेवा)। घर में घुसकर युव‍ती से जबरन किया दुष्‍कर्म। लूणकरनसर थाना पुलिस ने दुलमेरा में एक घर में घुुुुसकर एक युवती के साथ दुष्‍कर्म करने के आरोप में अलवर जिले के बानसूर क्षेत्र के गुन्‍ता इलाके के निवासी अभय बावरी पुत्र लीलाराम के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

वारदात के 23 दिन बाद उजागर किए गए इस मामले के संबंध में दुलमेरा निवासी 25 वर्षीय पीडिता ने गुरुवार 12 जुलाई को दोपहर 12.05 बजे दर्ज प्रकरण में पुलिस को बताया कि आरोपी अभय कुमार ने गत जून माह में 20 जून को दो बजे उसके घर में घुसकर उससे जबरन दुष्‍कर्म किया।

पुलिस ने आरोपी अभय के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 452 तथा 120 बी के तहत मामला दर्ज किया है। मामले की जांच एसआई मोटाराम को सौंपी गई है। गुरुवार को दर्ज इस मामले में मौका कारईवाई किया जाना अभी बाकी है।

* दो भाईयों पर चोरी व अमानत में खयानात का आरोप

बीकानेर, (समाचार सेवा)। खाजूवाला थाना पुलिस ने गांव 2एसएसएम के खेत से फसल चोरी करने तथा अमानत के रूप में दिया गया फव्‍वारा सेट वापस नहीं लौटाने के आरोप में इसी गांव के निवासी दो सगे भाईयों बग्‍गाराम झीवर तथा कालूराम झीवर के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

गांव 2एसएसएम निवासी कानाराम बावरी पुत्र रावताराम ने गुरुवार 12 जुलाई की शाम लगभग पौने पांच बजे दर्ज कराये मामले में पुलिस को बताया कि दोनों आरोपी भाईयों ने उसके खेत में घुसकर फसल चुराई तथा अमानत के रूप में दिये गए फव्‍वारा सेट भी उसको वापस नहीं लौटाये हैं।

पुलिस ने इस मामले में आरोपी भाईयों के खिलाफ आईपीसी की धारा 379 व 406 के तहत मामला दर्ज किया है। मामले की जांच हैड कांस्‍टेबल बाबूलाल को सौंपी है।

* दुकान आंबटन में धोखाधडी का आरोप

बीकानेर, (समाचार सेवा)। दंतौर थाना पुलिस ने दुकान आबंटन में धोखाधडी करने के आरोप में आनंदगढ निवासी कैलाशदान चारण पुत्र चूनदान के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

आनंदगढ के ही निवासी परिवादी बाबूदान चारण पुत्र प्रेमदान ने गुरुवार 12 जुलाई की सुबह दर्ज मामले में पुलिस को बताया कि आरोपी कैलाशदान ने फर्जी तरीके से दुकान आवंटन की।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा  420 के तहत मामला दर्ज किया है। मामले की जांच एएसआई गजेन्‍द्र सिंह को सौंपी गई है।