×

सरकारी कर्मचारियों ने ली घर पर तिरंगा फहराने की शपथ

Government employees took oath to hoist the tricolor at home

आला अधिकारियों ने आमजन से भी की तिरंगा फहराने की अपील

NEERAJ JOSHI बीकानेर, (समाचार सेवा)।  हर घर तिरंगा अभियान के तहत बुधवार को जिले भर के कार्यालयों में एक साथ शपथ कार्यक्रम आयोजित हुआ। संभागीय आयुक्त वंदना सिंघवी एवं आईजी ओम प्रकाश ने संभागीय आयुक्त कार्यालय में समस्त कार्मिकों को तिरंगा फहराने की शपथ दिलाई।

WhatsApp-Image-2024-08-14-at-15.51.23_f08388a9-225x300 सरकारी कर्मचारियों ने ली घर पर तिरंगा फहराने की शपथ
Government employees took oath to hoist the tricolor at home11

संभागीय आयुक्त ने हर घर तिरंगा अभियान को देश की एकता और अखंडता के प्रतीक के रूप में बताते हुए कहा कि यह देशभक्ति की भावना को और मजबूत करता है। उन्होंने आमजन को स्वतंत्रता दिवस हर्ष एवं उत्साह के साथ मनाने के साथ घरों, कार्यालयों और कार्यस्थलों पर झंडा फहराने का आह्वान किया।

महानिरीक्षक पुलिस ओमप्रकाश ने कहा कि राष्ट्रीय ध्वज के प्रति सम्मान व समर्पण के भाव सदैव रहने चाहिए। कार्यक्रम में अतिरिक्त संभागीय आयुक्त ओ.पी. बिश्नोई, नेशनल पैरा स्विमर पंकज सेवग सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

वहीं जिला कलेक्टर नम्रता वृष्णि ने कलेक्ट्रेट परिसर में कार्मिकों को शपथ दिलाई। उन्होंने कहा कि आजादी की वर्षगांठ को राष्ट्रीय पर्व के रूप में मनाएं। इस दिन घर घर में तिरंगा फहराने के साथ इसके प्रति सम्मान की भावना का विकास हो।

जिला परिषद में मुख्य कार्यकारी अधिकारी सोहनलाल ने शपथ दिलाई। उन्होंने बताया कि ग्राम पंचायत स्तर तक यह कार्यक्रम हुए। इसी प्रकाश जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय, अल्पसंख्यक कार्यालय सहित अनेक सरकारी कार्यालयों में शपथ कार्यक्रम हुए।

Share this content:

Previous post

सेना भर्ती रैली – अग्निवीर जनरल ड्यूटी, अग्निवीर टेक्निकल, अग्निवीर क्लर्क, अग्निवीर ट्रेड्समैन भर्ती भरतपुर में 19 अगस्त से 

Next post

राष्‍ट्रगाथा कार्यक्रम में हुआ बीकानेर की हस्तियों का सम्‍मान

You May Have Missed

error: Content is protected by SITInovations!!