×

राम रथ पर फैंकी बोतल, वीएचपी अध्‍यक्ष पर किया हमला

Bottle thrown at Ram Rath, VHP President attacked

USHA JOSHI बीकानेर, (समाचार सेवा) राम रथ पर फैंकी बोतल, वीएचपी अध्‍यक्ष पर किया हमला, पूगल थाना पुलिस ने वार्ड 11 में वाटर वर्क्‍स के सामने से गुजर रहे भगवान राम के रथ पर कांच की बोतल फैंकने, विश्‍व हिन्‍दू परिषद के स्‍थानीय अध्‍यक्ष व कार्यकर्ताओं पर हमला करने के आरोप में पूर्व केबिनेट मंत्री गोविन्‍दराम मेघवाल के छोटे भाई वार्ड 11 निवासी लक्ष्‍मण राम पुत्र टीकूराम को हिरासत में लिया है।

पूगल में वार्ड 8 के निवासी 49 वर्षीय अर्जुन बजाज पुत्र प्रेमरतन ने सोमवार की रात लगभग 11 बजे दर्ज कराये मामले में पुलिस को बताया कि सोमवार 15 जनवरी को वह अयोध्‍या में राम मंदिर के उद़घाटन समारोह के दौरान गांव में उत्‍सव मनाने के आग्रह के लिये लोगों को पीले चावल भेंट कर आमंत्रण दे रहा था। इसी दौरान आरोपी लक्ष्‍मण राम ने उस पर तथा वीएचपी के अन्‍य कार्यकर्ताओं पर बोतल से हमला किया।

धक्‍कामुक्‍की की। भगवान राम के रथ पर भी बोतल फैंकी तथा श्रीराम को अभ्रद गालियां निकाली। साथ ही विश्‍व हिन्‍दू परिषद के कार्यकर्ताओं को गोली से मारने की धमकी दी। वहीं, इस घटना की लोगों द्वारा निंदा किए जाने के बाद भी पुलिस ने तुरंत उचित कार्रवाई नहीं की। राम को मामला दर्ज किया।

मंगलवार सुबह लोगों के पूगल के मुख्‍य बाजार में धरना-प्रदर्शन व बाजार बंद के बाद पुलिस ने पूर्व मंत्री के भाई को हिरासत में लिया। अतिरिक्‍त पुलिस अधीक्षक प्‍यारेलाल शिवरान ने मौके पर पहुंचकर हालात का जायजा लिया। थानाधिकारी रवि कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

 

Share this content:

You May Have Missed

error: Content is protected by SITInovations!!