×

मिटटी से जोड़ने वाला कार्यक्रम है बीकानेर गौरव अवार्ड समारोह – आईजी ओमप्रकाश

Bikaner Gaurav Award Ceremony is a program that connects us to the soil – IG Omprakash

NEERAJ JOSHI बीकानेर, (समाचार सेवा) मिटटी से जोड़ने वाला कार्यक्रम है बीकानेर गौरव अवार्ड समारोह – आईजी ओमप्रकाश, बीकानेर रेंज के आईजी ओमप्रकाश ने कहा कि बीकानेर गौर अवार्ड समारोह बीकानेर से बाहर रहने वाली प्रतिभाओं का सम्मान कर उन्हें बीकानेर से जोड़ने का सराहनीय प्रयास है।

आईजी शुक्रवार को बीबीएस स्‍कूल परिसर में बीकानेर गौरव अवार्ड समारोह के पोस्‍टर विमोचन कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।

उन्‍होंने कहा कि पूरे विश्व में कहीं भी कोई भी बीकानेरी हो वो जब भी कभी अपने बीकानेरवासियों से मिलाता है तो जो भरपूर अपनायत के साथ उसका आदर सत्कार करता है जो कि प्रशंसनीय है। नगर निगम की महापौर सुशीला कंवर राजपुरोहित ने कहा कि बीकानेर की अपनायत पूरे विश्व में प्रसिद्ध है।

जिला उद्योग केन्द्र बीकानेर की महाप्रबन्धक मंजू नैण गोदारा ने कहा कि निर्विकल्प फाउण्डेशन के युवाओं के लिए किए गए कार्य सराहनीय कार्य है। विनोद बाफना ने स्वागत किया। बीबीएस के प्रिंसिपल फादर संदीप ने आभार प्रकट किया।

निर्विकल्प फाउण्डेशन के निदेशक डॉ. चन्द्रशेखर श्रीमाली ने बताया कि आगामी 27 दिसंबर को ऐतिहासिक लालगढ़ के दरबार हॉल में आयोजित होने वाले इस समारोह में विश्व के विभिन्न क्षेत्रों में रहने वाले बीकानेरी शामिल होंगे। समारोह में ऐसे बीकानेरियों का अभिनंदन व स्वागत बीकानेर गौरव अवार्ड से किया जायेगा।

समारोह में द्वारकाप्रसाद पच्चीसिया, डॉ. बिठ्ठल बिस्सा, विनोद बाफना, भूपेन्द्र मिढढा, रितु मित्तल, गोविन्द भादू, फादर स्टीफन, फादर थॉमस, मुदित कोठारी, मिथेश खत्री, मानसिंह नरूका, मीनू अग्रवाल, सूर्य प्रकाश नौलखा, दीपेन माथुर, अक्षय आचार्य, रामजी, तथा साचू सर आदि उपस्थित थे।

Share this content:

You May Have Missed

error: Content is protected by SITInovations!!