×

गैंगस्टर रोहित गोदारा के नाम से इंस्टाग्राम पर भय फैलाने के आरोपी को जेल भेजा

Accused of spreading fear on Instagram in the name of gangster Rohit Godara sent to jail

USHA JOSHI बीकानेर, (समाचार सेवा) गैंगस्टर रोहित गोदारा के नाम से इंस्टाग्राम पर भय फैलाने के आरोपी को जेल भेजा, कोर्ट ने गैंगस्‍टर रोहित गोदारा के नाम से इंस्‍टाग्राम पर आईडी संचालित कर लोगों में भय फैलाने के आरोप में गिरफ्तार खारी चारणान मूल के हाल बीकानेर में बंगलानगर निवासी 22 वर्षीय ताराचंद कुम्‍हार पुत्र नरसीराम को न्‍यायिक हिरासत में जेल भेजने आ आदेश दिया है।

मुक्‍ता प्रसाद थाना पुलिस ने आरोपी ताराचंद को शनिवार को कोर्ट में पेश किया। आरोपी सोशल मीडिया पर गैंगस्टर रोहित गोदारा के नाम से इंस्टाग्राम आईडी संचालित कर लोगों में भय कारित कर रहा था व हथियार प्रदर्शित कर रहा था। आपराधिक पृष्ठभूमि की विचारधारा को बढावा दे रहा था।

* गोगामेड़ी हत्याकाण्ड मामला

जिला पुलिस अधीक्षक तेजस्‍वनी गौतम ने बताया कि गत दिनों में जयपुर में सुखदेवसिंह गोगामेड़ी हत्याकाण्ड की गैंगस्टर रोहित  गोदारा के नाम से सोशल मीडिया पर पोस्‍ट कर कथित जिम्मेवारी लेने की जानकारी प्राप्त होने पर दीपक  कुमार शर्मा आरपीएस अति. पुलिस अधीक्षक शहर बीकानेर के नेतृत्व में पुलिस टीमें गठित  कर गैंगस्टर रोहित गोदारा के विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर निगरानी व गैंगस्टर के  गुर्गों को चिन्हित कर कार्यवाही हेतु निर्देशित किया गया।

* टीम गठित की गई

जिला पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अति. पुलिस अधीक्षक शहर व हिमान्शु शर्मा आरपीएस वृताधिकारी नगर जिला बीकानेर के निकट सुपरविजन में  मुक्ता प्रसाद नगर थानाधिकारी सुरेश कुमार कस्वां के नेतृत्व में टीम गठित की गई। टीम में एएसआई रामकरण, हैड कांस्‍टेबल दीपक यादव, हीरासिंह, कांस्‍टेबल कैलाश बिश्नोई, संजय, लाखाराम शामिल रहे।

पुलिस  टीम व डीएसटी टीम द्वारा सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर संदिग्धों को संदिग्धों को किया जा रहा है चिन्हित चिन्हित कर  सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर गैंगस्टर रोहित गोदारा के नाम से आईडी संचालित  कर रहे अपराधी ताराचंद पुत्र नरसीराम को गिरफ्तार किया गया। पुलिस अधीक्षक तेजस्‍वनी गौतम ने लोगों से अपील की है कि परिजन अपने नौजवान युवकों के सोशल मीडिया के उपयोग पर निगरानी रखें।

* पुलिस अधीक्षक की अपील

उन्‍होंने बताया कि पुलिस सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर आपराधिक प्रवृति के लागों को अपना आदर्श मानकर उनका महिमा मण्डन करने व उनके फॉलोवर (अनुयायी)  बनने के लिए प्रेरित करने वाले तथा आपराधिक प्रवृति के लागों के नाम पर समाज मे डरा  धमका कर भय व्याप्त करने वाले असामाजिक तत्वों पर विशेष निगरानी रख  रखी है तथा ऐसे लोगों के विरुद्ध कानूनी कार्य वाही की जावेगी।

Share this content:

You May Have Missed

error: Content is protected by SITInovations!!