Home samachar seva प्रेमलता, नगमा, सरस्‍वती, रेखा सहित 7 विवाहिताएं हुई दहेज प्रताडना की शिकार

प्रेमलता, नगमा, सरस्‍वती, रेखा सहित 7 विवाहिताएं हुई दहेज प्रताडना की शिकार

7 married women including Premlata, Nagma, Saraswarti, Rekha became victims of dowry harassment

बीकानेर, (samacharseva.in)। बीकानेर में प्रेमलता, नगमा, सरस्‍वती, रेखा सहित 7 विवाहिताएं हुई दहेज प्रताडना की शिकार, बीकानेर में बुधवार दोपहर बाद महिला थाने में दहेज प्रताडना के 6 मामले दर्ज किए गए। एक मामला खाजूवाला थाने में दर्ज किया गया।

उषा जोशी, अपराध संवाददाता 7597514697, ushajoshi0077@gmail.com

पति के वहशीपन की शिकार हुई विवाहिता

बीकानेर, (samacharseva.in)महिला थाना पुलिस ने एक विवाहिता से अप्राकृतिक रूप से वैवाहिक संबंध बनाने व दहेज के लिये तंग करने के आरोप में हरियाणा निवासी पीडिता के पति अदीश सहित 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पीडिता ने बुधवार शाम दर्ज मामले में पुलिस को बताया कि उसके पति अदीश, स्‍नेहलता, अंकुश, निधि, नमन ने दहेज की मांग पर एकराय से पीटा। पति ने अप्राकृतिक रुप से वैवाहिक संबंध बनाये। थानाधिकारी मनोज माचरा जांच कर रहे हैं।

उषा जोशी, अपराध संवाददाता 7597514697, ushajoshi0077@gmail.com

पति की वि‍भत्‍स सोच की शिकार हुई पत्‍नी

बीकानेर, (samacharseva.in)खाजूवाला थाना पुलिस ने चक 1केवाईएमबी निवासी विवाहिता की शिकायत पर उसके पति नागौर निवासी चूनाराम बावरी पुत्र किशनाराम के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पीडिता ने बुधवार को दर्ज मामले में पुलिस को बताया कि आरोपी पति चूनाराम ने दहेज के लिये उसे पीटा व अप्राकृतिक रुप से वैवाहिक संबंध बनाकर प्रताडित किया। स्‍त्रीधन भी हडप लिया।  जांच एसआई प्रथवीराज को दी गई है।

उषा जोशी, अपराध संवाददाता 7597514697, ushajoshi0077@gmail.com

रामपुरा बस्‍ती की प्रेमलता हुई दहेज प्रताडना की शिकार

बीकानेर, (samacharseva.in)महिला थाना पुलिस ने बीकानेर में रामपुरा बस्‍ती की गली नंबर 9 की निवासी प्रेमलता की दहेज प्रताडना की शिकायत पर उसके अलवर निवासी पति सहित 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पीडिता प्रेमलता ने बुधवार दोपहर बाद पुलिस को दी रिपोर्ट में अलवर जिले में गांव मुण्‍डावर के चांदनी चौक मोहल्‍ला निवासी उसके पति सुरेश कुमार, मक्‍खनलाल, लक्ष्‍मी देवी, मुकेश व उर्मिला ने उसे एकराय होकर दहेज प्रताडना दी। पीटा। स्‍त्रीधन हडप लिया। थानाधिकारी मनोज माचना मामले की जांच कर रहे हैं।

उषा जोशी, अपराध संवाददाता 7597514697, ushajoshi0077@gmail.com

फड बाजार की नगमा के पति ने दूसरी शादी की

बीकानेर, (samacharseva.in)महिला थाना पुलिस ने बीकानेर के फड बाजार में मोहल्‍ला गैरसरियान निवासी श्रीमती नगमा पुत्री स्‍व. अनवर अली की दहेज प्रताडना व पति दवारा दूसरी शादी कर लेने के आरोप में पीडिता के पति सहित तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पीडिता ने बुधवार दोपहर को दर्ज मामले में पुलिस को बताया कि बीकानेर के खाजूवाला इलाके में शक्ति नगर निवासी उसके पति व अन्‍य परिजनों ने दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर पीटा। पति ने दूसरी शादी कर ली। एसआई रजनदीप कौर को जांच सौंपी गई है।

उषा जोशी, अपराध संवाददाता 7597514697, ushajoshi0077@gmail.com

शोभाना गांव की सरस्‍वती का स्‍त्रीधन हडप लिया

बीकानेर, (samacharseva.in)महिला थाना पुलिस ने बीकानेर के गांव शोभाना की निवासी सरस्‍वती देवी की दहेज प्रताडना की शिकायत पर पति सहित छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पीडिता ने बुधवार दोहपर में दर्ज मामले में पुलिस को बताया कि गंगाशहर में वाटर वर्क्‍स की पुरानी लाइन टंकी के पास के निवासी उसके पति रामकिशोर, मोहनलाल, किरण, माया, अंजली व भावना ने दहेज के लिये एकराय होकर उसकी पिटाई की। स्‍त्रीधन हडप लिया। थानाधिकारी मनोज माचरा जांच कर रहे हैं।

उषा जोशी, अपराध संवाददाता 7597514697, ushajoshi0077@gmail.com

चौधरी कॉलोनी की रेखा को पति ने पीटा

बीकानेर, (samacharseva.in)महिला थाना पुलिस ने बीकानेर के गंगाशहर स्थित चौधरी कॉलोनी में  सम्‍पत पैलेर रोड निवासी रेखा पुत्री बाबूलाल की दहेज प्रताडना की शिकायत पर पीडिता के पति अनिल सहित 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पीडिता रेखा ने बुधवार को दर्ज मामले में पुलिस को बताया कि गंगाशहर में सिने मैजिक क्षेत्र में परताराम की चक्‍की के पास के निवासी पति अनिल, संजू, डाली व रुखमा ने दहेज को लेकर उसे पीटा, स्‍त्रीधन हडप लिया। एसआई रजनदीप कौर को जांच सौंपी गई है।

उषा जोशी, अपराध संवाददाता 7597514697, ushajoshi0077@gmail.com

धरणीधर क्षेत्र की प्रेमलता को दहेज के लिये पीटा

बीकानेर, (samacharseva.in)महिला थाना पुलिस ने उस्‍तो की बारी में धरणीधर मंदिर के पास की निवासी प्रेमलता की दहेज प्रताडना की शिकायत पर बंगला नगर में माखन भोग के पीछे के निवासी किशन उर्फ श्रीनाथ सहित 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पीडिता रेखा के अनुसार आरोपी किशन उर्फ श्रीनाथ, चौरूलाल, कमला व भानूप्रिया ने दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर एक राय होकर पीटा। एसआई रजनदीप कौर को जांच सौंपी गई है।

उषा जोशी, अपराध संवाददाता 7597514697, ushajoshi0077@gmail.com

पुलिस टीम पर हमला करने वाले को दबोचा

The one who attacked the police team was arrested

बीकानेर, (samacharseva.in)पुलिस टीम पर हमला करने के आरोपी जाखासर निवासी 28 वर्षीय प्रेम सिंह राजपूत पुत्र दीवान सिंह को बुधवार को गिरफतार कर लिया गया है।

अभियुक्‍त प्रेम सिंह पर आरोप है कि उसने गत वर्ष 18 दिसंबर को श्रीडूंगरगढ थाना पुलिस के हैड कांस्‍टेबल व उनकी टीम पर उस समय हमला किया था जब हैड कांस्‍टेबल जांखासर गांव में अवैध शराब बेचने वालों के खिलाफ कार्रवाई के लिये गए थे।

श्रीडूंगरगढ थानाधिकारी वेदपाल शिवराण ने बताया कि आरोपी प्रेम सिंह को अवैध शराब बेचने के आरोप में गिरफतार करने के दौरान आरोपी ने भारी शोर-शराबा मचाया था।

इसके बाद उसके परिजनों ने पुलिस टीम पर हमला कर आरोपी को अपने साथ भगा कर ले गए थे।

उषा जोशी, अपराध संवाददाता 7597514697, ushajoshi0077@gmail.com