Home समाचार सेवा बीकानेर वैश्विक व्यापार की संभावनाओं पर होगा विचार-खुशबु व्यास

वैश्विक व्यापार की संभावनाओं पर होगा विचार-खुशबु व्यास

Will discuss the possibilities of global trade- Khushbu Vyas

NEERAJ JOSHI बीकानेर, (समाचार सेवा) बीकानेर के प्रमुख उत्पादों में शामिल सिरेमिक्स, वूलन और खाद्य उत्पादों को लेकर स्टेशन रोड स्थित होटल वृन्दावन में 6 मार्च को एक क्रेता- विक्रेता सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा। कार्यक्रम के फोल्डर का विमोचन भी आयोजन टीम द्वारा किया गया।

एमएसएमई चैंबर ऑफ कॉमर्स बीकानेर के अध्यक्ष हनुमान अग्रवाल ने बताया कि इस एक दिवसीय क्रेता- विक्रेता सम्मेलन में देश- विदेश से करीब पचास खरीदार शामिल होंगे। सीएस इंस्टीट्यूट अध्यक्ष खुशबु व्यास ने बताया कि इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य उत्पादकों, क्रेताओं, उद्योग विशेषज्ञों, और नीति-निर्माताओं को व्यापार सम्बंधी जानकारी का आदान-प्रदान करने के लिए एक व्यापक मंच प्रदान करना है।

जिसमें उत्पादों के उत्पादन, विपणन गुणवता सुधार और वैश्विक व्यापार की संभावनाओं पर विचार किया जा सके। यह सम्मेलन राजस्थान निर्यात संवर्धन परिषद्, उद्योग एव वाणिज्य विभाग, राजस्थान सरकार और एमएसएमई चैंबर्स ऑफ  कॉमर्स बीकानेर के संयुक्त तत्वावधान में हो रहा है।

इस संबंध में हुए कार्यक्रम में प्रवीण गुप्ता, विनोद धानुका, राजकुमार वैष्णव, गोवर्धन मीणा, नुपुर करनाणी, अरुण पारीक, चेतन अग्रवाल, मुकेश अग्रवाल, अल्का सुराणा, लक्ष्मीनारायण अग्रवाल, एकता आदि ने भी कार्यक्रम संबंधी जानकारी दी।