Home bikaner crime पति धर्मेन्‍द्र की हत्‍या में शामिल पत्‍नी सुमन प्रेमी व सहयोगी के...

पति धर्मेन्‍द्र की हत्‍या में शामिल पत्‍नी सुमन प्रेमी व सहयोगी के साथ गिरफ्तार

बीकानेर, (samacharseva.in)। पति धर्मेन्‍द्र की हत्‍या में शामिल पत्‍नी सुमन प्रेमी व सहयोगी के साथ गिरफ्तार, पति को मौत के घाट उतारने वाली पत्‍नी सुमन बिश्‍नोई, प्रेमी भूपसिंह बिश्‍नोई व हत्‍या के एक और सहयोगी छीन्‍द्र सिंह के साथ पुलिस के हत्‍थे चढ गई है।

खाजूवाला थाना पुलिस ने बुधवार 12 अगस्‍त को क्षेत्र में 32 केवाईडी हैड नहर में बहकर आये एक शव की हत्‍या के मामले के रूप में सुलझा ली है।

गिरफ्तार तीनों आरोपी श्रीगंगानगर जिले के रावला क्षेत्र के निवासी हैं। खाजूवाला थानाधिकारी रमेश सर्वटा ने बताया कि  12 अगस्‍त को केवाईडी 32 हैड पर अज्ञात युवक का शव बहकर आया था। यह शव चक 1केवाईडी मूल के हाल खेत भूप सिंह मांझु बिश्‍नोई चक 1डीओएल पुलिस थाना रावला जिला श्रीगंगानगर निवासी धर्मेन्‍द्र बिश्‍नोई पुत्र भागीरथ बिश्‍नोई का था।

मृतक के शरीर पर म्रत्‍यु से पहले चोट के निशान पाए गए थे। परिवार वालों ने मौत में शंका जाहिर करते हुए मर्ग दर्ज कराई। बाद में मृतक के छोटे भाई भूपेन्‍द्र सिंह ने अपनी भाभी, भाभी के प्रेमी व एक अन्‍य पर धर्मेन्‍द्र की हत्‍या का शक जताते हुए मामला दर्ज कराया था।

थानाधिकारी रमेश सर्वटा ने बताया कि हत्‍या के आरोपियों में भूपसिंह बिश्‍नोई पुत्र पंछीराम बिश्‍नोई निवासी धान मंडी रावला पुलिस थाना रावला जिला श्रीगंगानगर, छीन्‍द्र सिंह जटसिख उर्फ जसविन्‍द्र सिंह निवासी चक 30एएस पुलिस थाना रावला जिला श्रीगंगानगर तथा सुमन बिश्‍नोई पत्‍नी धर्मेन्‍द्र बिश्‍नोई निवासी चक 1 केवाईडी पुलिस थाना रावला जिला श्रीगंगानगर की निवासी है।

मृतक धमेन्‍द्र बिश्‍नोई हत्‍या के आरोपी भूपसिंह बिश्‍नोई के खेत में काम करता था। मृतक के भाई का आरोप है कि भाभी का  अवैध संबंध भूपसिंह के साथ था। दोनों ने धर्मेन्‍द्र को रास्‍ते से हटाने के लिये उसकी पीट पीटकर हत्‍या की और शव को नहर में फेंक दिया।