Home bikaner crime भाडे पर अजमेर चलने से मना किया तो कार को ही आग...

भाडे पर अजमेर चलने से मना किया तो कार को ही आग लगा दी, चालक को पीटा

बीकानेर, (samacharseva.in)। भाडे पर अजमेर चलने से मना किया तो कार को ही आग लगा दी, चालक को पीटा, शहर में गुंडागर्दी चरम पर है। ताजा वारदात यह है कि एक कार संचालक ने जब भाडे पर अजमेर चलने से मना कर दिया तो नाराज युवकों ने कार चालक को पीटा और बाद में आधीरात को उसकी कार को भी आग के हवाले कर दिया।

बीकानेर में सदर थाना क्षेत्र के रोशनी घर चौराहा इलाके के निवासी अहमद अली ने पुलिस को दिये बयान में बताया कि शनिवार की रात को वह  घर के आगे अपनी गाडी साफ कर रहा था। उसे रविवार सुबह ही सवारी लेकर जोधपुर जाना था। शनिवार रात को आरोपी तौफीक, समीर, नूर मोहम्‍मद, मेहन्‍दी हसन, अज्‍जू व हुकमाराम उसके पास आये और अजमेर चलने को कहा।

जब उसने उन्‍हें मना किया कि वह सुबह जोधपुर के लिये बुक है। आरोपी शराब के नशे में धुत थे, उसे पीटने लगे गाली गलौच की और कहा कि तूझे हमारे साथ अजमेर चलना होगा। मना करने पर पीटा, जेब तलाशी। धमकी दी कि तुझे घर से उठाकर ले जाएंगे। आरोपियों ने कहा कि गाडी देनी होगी नहीं तो यहां आज के बाद खडी नहीं करने देंगे। धमकी भी दी कि गाडी को आग लगा देंगे।

बाद में भीड जमा होने पर आरोपी चले गए। रविवार तडके लगभग 5 बजे आरोपियों ने उसकी गाडी स्विफट डिजायर को आग लगा दी। परिवादी अहमद ने बताया कि हालांकि आरोपियों से उसकी कोई पुरानी रंजिश नहीं है मगर आरोपी एक दिन पहले ही क्षेत्र में एक घर के गेट को जलाकर गए थे।