Home ELECTION 2019 पीएम मोदी जो कहते हैं वो कर के दिखाते हैं – अर्जुनराम...

पीएम मोदी जो कहते हैं वो कर के दिखाते हैं – अर्जुनराम मेघवाल

बीकानेर, (समाचार सेवा)। पीएम मोदी जो कहते हैं वो कर के दिखाते हैं – अर्जुनराम मेघवाल, बीकानेर लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी एवं केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी जो कहते हैं उसे करके दिखाने की क्षमता भी रखते हैं।

मेघवाल ने शनिवार को कोलायत क्षेत्र के गांवों नगरासर, सेवड़ा एवं गाडियाल में जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार में गरीबों को प्रधानमंत्री आवास योजना से रहने के लिए पक्का मकान मिले हैं। इस योजना ने गरीबों के सपनों को पूरा करने का काम किया है।

उन्होंने कहा  23 मई को सरकार बनते ही पार्टी के घोषणा-पत्र को जल्द से जल्द पूरा करने के लिए तेजी से काम किए जाएंगे। मेघवाल ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी ‘सबका साथ, सबका विकास’ के सिद्धांत पर काम कर रही है।

भाजपा प्रत्‍याशी ने कहा कि भाजपा सरकार ने सभी कौमों को साथ लेकर चलने का काम किया है। हर वर्ग को ध्यान में रखकर जनकल्याणकारी योजनाएं लॉन्च की गई। केन्द्र और राज्य में भाजपा की सरकार ने महिलाओं, किसानों और युवाओं के हित में कई बड़े फैसले लिए हैं।

जिसकी बदौलत आज देश विकास के मार्ग पर सतत अग्रसर है।  अर्जुनराम मेघवाल ने महागठबंधन और कांग्रेस से कश्मीर में अलग प्रधानमंत्री की मांग पर अपना रुख स्पष्ट करने को कहा। उन्होंने कहा कि देश में विपक्षी नेता पाकिस्तान के आतंकी ठिकाने पर हवाई स्ट्राइक से नाखुश हैं।

लेकिन मैं स्पष्ट तौर पर यह कहना चाहूंगा कि हम ऐसी ताकतों को जीतने नहीं देंगे। हमारे लिए राष्ट्र सर्वोपरि है। मेघवाल ने कहा कि बीजेपी व एनडीए सहयोगियों की सरकार बनने के बाद हम कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने पर काम करेंगे। उन्होंने कांग्रेस और उसके सहयोगियों पर राष्ट्रीय नागरिक पंजीकरण (एनआरसी) पर लोगों को भ्रमित करने का आरोप भी लगाया।

इस दौरान लोगों ने मोदी और बीजेपी के जोशीले जयकारे लगाए। जनसंपर्क व जनसभाओं के दौरान पूर्व भाजपा जिला महामंत्री श्याम सिंह हाड़ला, भाजपा नेता भगवान सिंह मेड़तिया, महावीर सिंह चारण, जिला उपाध्यक्ष चंपालाल गैदर, पलाना मंडल अध्यक्ष सहीराम चौधरी, बज्जू मंडल अध्यक्ष रमेश ज्याणी,

कोलायत विधानसभा प्रभारी हनुमानमल सांखी, विधानसभा संयोजक पन्नाराम मेघवाल, भाजपा नेता डॉ. सुरेश विश्नोई, सीआर चौधरी आदि एवं जिला पदाधिकारी, भाजपा कार्यकर्ता व बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।

इससे पूर्व शनिवार को जनसम्पर्क की कडी को आगे बढ़ाते हुए नगरासर, सेवड़ा, सोलकीया की ढ़ाणी, बिठनोक, माधोगढ़, गाडियाल और दियातरा गांव में जनसंपर्क किया।

इस दौरान लोगों ने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी मेघवाल को गुड़ और फलों से तौलकर समर्थन दिया। घर-घर जनसंपर्क के दौरान बुजुर्गो से अशीर्वाद और युवाओं से स्नेह और प्यार मिला। ग्रामवासियों ने जगह-जगह फूल बरसाकर भाजपा प्रत्याशी का स्वागत कर दिखा दिया कि देश को एक बार फिर प्रधानमंत्री के रूप में नरेन्द्र मोदी की जरूरत है।

इस दौरान ग्रामीणों ने खुशी जताते हुए बताया कि उन्हें केन्द्र सरकार की कई योजनाओं का पूरा लाभ मिला है। मोदी सरकार में विभिन्न योजनाओं के तहत पैस सीधा खाते में आ रहा है, जबकि पहले योजना में पूरा पैसा नहीं मिलता था।