Home समाचार सेवा बीकानेर नौकरी दिलाने का झांसा देकर वसूले ढाई लाख रुपये

नौकरी दिलाने का झांसा देकर वसूले ढाई लाख रुपये

Two and a half lakh rupees recovered on the pretext of getting a job

बीकानेर, (समाचारसेवा)। नौकरी दिलाने का झांसा देकर वसूले ढाई लाख रुपये, सदर थाना पुलिस ने नौकरी का झांसा देकर एक युवक से ढाई लाख रुपये वसूलने के आरोप में रानीसर बास में नूरानी मस्जिद क्षेत्र निवासी मोहम्‍मद अली कादरी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

इस मामले में बीकानेर में विनोबा बस्‍ती निवासी परिवादी गणेश लोहिया पुत्र स्‍व. सत्‍यनारायण वाल्‍मीकि ने पुलिस को बताया कि आरोपी मोहम्‍मद अली कादरी ने उसे नौकरी का झांसा देकर ढाई लाख रुपये एंठ लिये। जब आरोपी तय समय पर नौकरी नहीं दिला सका तो परिवादी ने अपने रुपये वापस मांगने शुरू किए। आरोपी ने परिवादी को किस्‍तों में रुपये वापस करने का वादा किया।

आरोपी ने परिवादी को 50-50 हजार रुपये की दो किश्‍तों में एक लाख रुपये वापस चुका भी दिये मगर बाद में किस्‍त देनी बंद कर दी। परिवादी ने पुलिस को बताया कि उसे अपने बचे हुए डेढ लाख रुपये वपास लेने के लिये आरोपी के पास कई चक्‍कर लगाये मगर आरोपी पिछले नौ महीनों से रुपये वापस नहीं कर रहा है।

रोजाना नई तारीख देता है मगर तय समय पर रुपये नहीं देता। थानाधिकारी सत्‍यनारायण गोदारा ने बताया कि आरोपी के खिलाफ धोखाधडी व अमानत में ख्‍यानत का मामला दर्ज किया गया है। एएसआई अरुण कुमार को जांच सौंपी गई है।