Home समाचार सेवा बीकानेर पूरा संसार नरेंद्र मोदी को नेता मानता है-अर्जुनराम मेघवाल

पूरा संसार नरेंद्र मोदी को नेता मानता है-अर्जुनराम मेघवाल

The whole world considers Narendra Modi as a leader - Arjunram Meghwal

वृंदावन होटल में खुला बीकानेर लोकसभा चुनाव का मुख्य चुनाव कार्यालय

 NEERAJ JOSHI बीकानेर, (समाचार सेवा) केंद्रीय कानून मंत्री व बीकानेर सांसद अर्जुनराम मेघवाल ने कहा कि आज पूरा संसार नरेन्‍द्र मोदी को नेता मानता है, और हर नागरिक अपने नेता पर गर्व करता है कि उनका नेता मन की बात कहता है, परीक्षा पर चर्चा कर नई पीढ़ी को जागता भी है और भविष्य को लेकर चेताता भी है।

मेघवाल शुक्रवार को वृंदावन होटल में बीकानेर लोकसभा चुनाव के मुख्य चुनाव कार्यालय के शुभारंभ समारोह को संबोधित कर रहे थे। उन्‍होंने कहा कि वर्ष 2014 से पहले तुलना करे तो पीएम मोदी की सक्रियता से देश में खूब बदलाव हुए हैं। आज आम नागरिक अपने आपको सुरक्षित महसूस करता है वो चाहे दूसरे देशों से सुरक्षा हो या आंतरिक सुरक्षा। मेघवाल ने कहा कि हमारी सरकार ने आतंकवाद और नक्सलवाद पर चोट की है।

कोई और नहीं, कमल का फूल ही है प्रत्‍याशी

2014 से 2024 के बीच देश के साथ आज पूरा संसार नरेंद्र मोदी को नेता मानता है। उन्‍होंने कहा कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की यह व्‍यापक सोच है कि भारतीय जनता पार्टी का प्रत्याशी कोई और नहीं बल्कि कमल का फूल ही प्रत्‍याशी है और आगामी लोकसभा चुनाव के लिये खोला गया प्रत्येक चुनाव कार्यालय कमल चुनाव कार्यालय है।

लोकसभा चुनाव में 370 का टारगेट

मेघवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिस तरह लोकसभा में भाजपा को लोकसभा चुनाव में 370 का टारगेट दिया है वो  कोई सामान्य टारगेट नही है। कश्मीर में धारा 370 पर जिस प्रकार श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने कहा एक देश में दो विधान, दो निशान, दो प्रधान नहीं चलेंगे और आज मोदी सरकार ने धारा 370 हटाकर श्यामा प्रसाद मुखर्जी को सच्ची श्रद्धांजलि दी है।

फिर एक बार मोदी सरकार

आज ये नारा पूरे देश में गूंज रहा है फिर एक बार मोदी सरकार अबकी बार 400 पार। कार्यक्रम में बीकानेर पश्चिम क्षेत्र से विधायक व भाजपा नेता जेठानंद व्यास ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बना है। चंद्रमा लैंडिंग की घटना ने पिछले 10 वर्षों में भारत 11वें स्थान से उठकर पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बना दिया है।

अबकी बार 5 लाख पार का लक्ष्य

कार्यक्रम में देहात भाजपा अध्‍यक्ष जालम सिंह भाटी ने कहा बीकानेर लोकसभा में कार्यकर्ताओं के दिल में एक ही नाम धड़कता है वो है अर्जुनराम मेघवाल हम शीर्ष नेतृत्व से आग्रह करेंगे एक बार फिर कमल का निशान हमारे सांसद को दिया जाए और हम अबकी बार 5 लाख पार का लक्ष्य लेकर चले है और बीकानेर की सभी 8 विधानसभा से भारी बहुमत के साथ साथ हम लक्ष्य को पार करेंगे।

शहर जिलाध्यक्ष विजय आचार्य ने कहा कि वे सभी कार्यकर्ताओं के भरोसे अर्जुराम मेघवाल के माध्यम से भाजपा आलाकमान को भरोसा दिलाते हैं कि अबकी बार बीकानेर लोकसभा चुनाव में अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए यहां के प्रत्याशी को लोकसभा में  भेजेंगे।

बीकानेर में चौथी जीत का लगेगा चौका 

लोकसभा सयोजक सत्यप्रकाश आचार्य ने कहा केंद्र में मोदी सरकार की हैट्रिक के साथ बीकानेर में भी लोकसभा प्रत्‍याशी की चौथी जीत का चौका लगेगा। महापौर सुशीला कंवर राजपुरोहित ने कहा कि हमें भी पीएम मोदी की तरह लोकसभा चुनाव में एक कार्यकर्ता के रूप में मेहनत करनी है और 400 पार का लक्ष्य हासिल करना है। संचालन महामंत्री मोहन सुराणा ने किया।