Home समाचार सेवा बीकानेर थार सिटी प्रेस क्‍लब बीकानेर के चुनाव जल्‍द

थार सिटी प्रेस क्‍लब बीकानेर के चुनाव जल्‍द

Thar City Press Club Bikaner elections soon

 

संस्‍थापक अध्‍यक्ष राजेन्‍द्र सिंह जादोन ने दिया इस्तीफा

NEERAJ JOSHI बीकानेर, (समाचार सेवा)  थार सिटी प्रेस क्‍लब के संस्‍थापक अध्‍यक्ष राजेन्‍द्र सिंह जादोन ने क्‍लब के अध्‍यक्ष पद से इस्तीफा दिया है। क्‍लब की नए अध्‍यक्ष व कार्यकारिणी का गठन जल्‍द किया जाएगा।

थार सिटी प्रेस क्‍लब के संस्‍थापक अध्‍यक्ष तथा हिंदी पायनियर चंडीगढ़ के ब्यूरो चीफ राजेन्‍द्र सिंह जादोन ने क्‍लब सचिव नीरज जोशी को भेजे अपने त्‍यागपत्र में लिखा है कि थार सिटी प्रेस क्लब की स्थापना के साथ ही उनको अध्यक्ष पद पर बने रहने का सौभाग्य बीकानेर के पत्रकार साथियों के समर्थन और गाढ़े प्रेम के रहते प्राप्त हुआ।

जादोन ने लिखा कि एक लम्बे अरसे तक में अध्यक्ष पद पर रहा हू और अब उनकी पत्रकारिता बीकानेर से बाहर है। इसलिए अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी से मुक्त होना चाहता हूं ताकि आगे थार सिटी प्रेस क्लब का सुचारू संचालन किया जा सके। जादोन ने लिखा कि थार सिटी प्रेस क्लब से उनका जुड़ाव अविस्मरणीय है।

वे चाहेंगे कि संस्थापक अध्यक्ष के रूप में उनका जुड़ाव क्लब के इतिहास में बनाए रखा जाए। संस्‍थापक अध्‍यक्ष ने लिखा कि अध्यक्ष पद से उनका इस्तीफा स्वीकार कर नए अध्यक्ष के चुनाव का मार्ग प्रशस्त किया जाए। उन्‍होंने थार सिटी प्रेस क्लब के निरंतर उत्थान के लिए शुभकामनाएं भी प्रेषित की हैं।